कोडक ने भारत में लांच किया स्मार्ट एचडी एलईडी टीवी, जानिए कीमत

  • कोडक ने भारत में लांच किया स्मार्ट एचडी एलईडी टीवी, जानिए कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, August 11, 2016-4:37 PM

जालंधरः इलेक्ट्रॉनिक उपकरण निर्माता एवं अग्रणी इमेजिंग कंपनी कोडक ब्रांड के लाइसेंस साझेदार सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (एसपीपीएल) ने आज भारतीय बाजार में कोडक एचडी एलईडी टेलीविजन लांच किया। इसकी शुरुआती कीमत 13,500 रुपए है। 

 

कंपनी के निदेशक अवनीत सिंह मारवाह ने यहां इसे पेश करते हुए कहा कि शुरुआती श्रृंखला में 32, 40 और 50 इंच के टीवी उतारे गये हैं। इस सीरीज के तहत पेश किये गये मॉडलों की शुरुआती कीमत 13,500 रुपए है।  

 

उन्होंने कहा कि एआरएम कॉर्टेक्स ए7 और एंड्रॉयड 4.4 आधारित तथा एचडीएमआई, यूएसबी एवं वीजीए पोर्ट समर्थित टीवी की बिक्री ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट, आमेजन और शॉपक्लूज पर 15 अगस्त से शुरू होगी। उन्नत प्रौद्योगिकी एवं बेहतर फीचर के साथ पेश की गई टीवी की ऑफलाइन बिक्री शीघ्र शुरू की जाएगी। 

 

मारवाह ने कहा, कोडक ब्रांड के टीवी इस सेगमेंट के लिए न केवल गेम चेंजर साबित होंगे बल्कि उपलधता और कीमत की ²ष्टि से बाजार में नये मानदंड स्थापित करेंगे। भारत का टीवी सेगमेंट बदलाव के दौर से गुजर रहा है। ऐसे में कोडक के साथ साझेदारी से हमें बाजार में मजबूत उपस्थिति दर्ज करने में मदद मिलेगी।


Latest News