Shocking news: गैलेक्सी नोट 7 में लगी आग

  • Shocking news: गैलेक्सी नोट 7 में लगी आग
You Are HereGadgets
Thursday, August 25, 2016-12:55 PM

जालंधर: हाल ही में सैमसंग ने अपने नए गैलेक्सी नोट 7 को लांच किया है । चीन में एक ऐसा मामला देखने को मिला है यहां एक व्यक्ति द्वारा अपने नए गैलेक्सी नोट 7 को चार्ज पर लगाया गया था। लेकिन चार्जिंग के कुछ समय बाद ही गैलेक्सी नोट 7 में आग लग गई।

 

इस व्यक्ति ने चाइनीज फार्म Baidu पर जले हुए गैलेक्सी नोट 7 की तस्वीरों को पोस्ट किया है। व्यक्ति का कहना है कि उसने रात को अपना स्मार्टफोन चार्जिंग पर लगाया था जिसके कुछ समय बाद ही फोन में अचानक धमाके की आवाज सुनी। जब उसने देखा तो फोन में आग लगी हुई थी। 

 

Reuters की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में लांच हुए गैलेक्सी नोट 7 की मांग बढ़ रही है लेकिन यह हादसा इस स्मार्टफेन की बिक्री को घटा सकता है। हालांकि, इसके लिए स्मार्टफोन को दोष नहीं दिया जा सकता क्योंकि पेस्ट की गई तस्वीरों में दिख रहा है कि यूजर द्वारा सैमसंग के चार्जर की बजाए किसी और कंपनी के चार्जर का इस्तेमाल किया गया है। अनुमान लगाया जा सकता है कि इस विस्फोट का कारण दुसरा चार्जर ही है।

 

आपको बता दे कि कंपनी द्वारा पहले ही थर्ड पार्टी चार्ज को यूज करने से होने वाले नुकसान के बारे में यूजर्स को काफी बार अगाह किया जाता है।


Latest News