सोनी ने लांच किए दो नए ऑडियो सिस्टम्स

  • सोनी ने लांच किए दो नए ऑडियो सिस्टम्स
You Are HereGadgets
Monday, August 1, 2016-3:49 PM

जालंधर - जापान की इलेक्ट्रानिक्स कंपनी सोनी ने डॉल्बी डिजिटल साउंड फीचर के साथ नए GT4D और V44D पोर्टेबल होम ऑडियो सिस्टम्स लांच किए हैं। कंपनी ने इन्हें ब्लूटूथ और NFC (नियर फील्ड कम्युनिकेशन) तकनीक के तहत बनाया है जिससे आप इसे मोबाइल फोन के साथ आसानी से अटैच कर सकते है।

फीचर्स की बात की जाए तो इनमें AUX इनपुट, DVD, USB और बिल्ट-इन FM दिया है, साथ ही इनहें SongPal एप्प की मदद से कण्ट्रोल किया जा सकता है। इनमें डिजिटल साउंड एनहांसमेंट इंजन (DSEE) लगा है जो Hi-क्वालिटी ऑडियो देगा। कंपनी ने इनमें Songpal DJ फंक्शन भी शामिल किया है जो वौइस् म्यूजिक में इफेक्टस आदि ऐड करने में मदद करेगा। 
SONY V44D -
इस बॉक्स टाइप स्पीकर में हेंडल लगा है ताकि आप इसे कैरी कर किसी भी जगह आसानी से ले जा सकें। इसमें 660W के स्पीकर और मोशन कण्ट्रोल सिस्टम मौजूद है जो स्मार्टफोन मूवमेंट को ट्रैक कर गानों को प्ले करेगा। इस स्पीकर की कीमत 29,990 रुपए है।
SONY GT4D -
इस स्पीकर का साइज काफी बड़ा है इसे व्हील्स की मदद से मूवी करवाया जा सकता है। इसमें 1600W साऊंड आउटपुट देने वाला स्पीकर लगा है, साथ ही कंपनी ने प्री-डिफाइंड जेस्चर कंट्रोल दिया है जो म्यूजिक प्लेयर में मीनू आदि को शो करेगा। इसकी कीमत 50,990 रुपए है। 


Latest News