1198CC का इंजन देगा इस बाइक को तूफानी रफ्तार

  • 1198CC का इंजन देगा इस बाइक को तूफानी रफ्तार
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-3:43 PM

जालंधर- इटली की ऑटोमेकर कंपनी डुकाटी अपनी नई बाइक मल्टीस्ट्राडा एंड्यूरो प्रो को पेश कर दिया है। कंपनी ने इसे ऑफ-रोडिंग पर फोकस करके बनाया है, ऑन-रोड भी डुकाटी की ये बाइक उतनी ही पावरफुल है। कंपनी ने इस कार को ऑफ-रोड के लिए उपयुक्त उपकरण और नई कलर स्कीम के साथ मार्केट में पेश किया है। बता दें कि अभी कंपनी की तरफ से इसके भारत में लांच होने को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

ducati 1

इंजन 

इस बाइक में डुकाटी ने 1198 सीसी एल-र्टिंन मोटर टेस्टाट्रेटा डीवीटी इंजन दिया है. ये इंजन 9500 आरपीएम पर 157 बीएचपी पावर और 7500 आरपीएम पर 136 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। वहीं इस बाइक में एबीएस, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, 4 राइडिंग मोड्स और पहाड़ों पर आसान राइडिंग के लिए व्हीकल होल्ड कंट्रोल भी दिया गया है। डुकाटी ने आरामदायक राइडिंग के लिए इसमें सेमी-एक्टिव स्कायहुक सस्पेंशन दिया है।

फीचर्स

इसमें पिरेली स्कॉर्पियन रैली टायर्स लगाए गए हैं। इस बाइक में टूराटैक के बुल बार्स लगाए गए हैं। बेहतर विज़िबलिटी के लिए बाइक में ऑग्ज़िलरी एलईडी लैंप्स के साथ विंडस्क्रीन भी दिया गया है। डुकाटी ने इस बाइक में ईयू स्टैंडर्ड का परफॉरमेंस एग्ज़्हॉस्ट भी लगाया गया है। इसके अलावा इस बाइक में डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम के जरिए अपना स्मार्टफोन कनेक्ट कर सकते हैं।


Latest News