लांच से पहले ही हुंडई सैंटा फे 2018 की तस्वीरें अाई सामने

  • लांच से पहले ही हुंडई सैंटा फे 2018 की तस्वीरें अाई सामने
You Are HereLatest News
Wednesday, February 14, 2018-3:34 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई की नई सैंटा फे की तस्वारें लांच से पहले ही सामने अा गई है। इस कार को 21 फरवरी को लांच किया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि इस एसयूवी को इसी साल भारत में भी पेश किया जा सकता है। तस्वीरों से पता चलता है कि इस एसयूवी का डिज़ाइन काफी हद तक, पिछले महीने रिलीज़ किए गए डिज़ाइन स्केच जैसा ही है।

 

PunjabKesari

कंपनी दक्षिण कोरिया में हुंडई इस एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर करेगी, लेकिन जिनेवा मोटर शो 2018 में इसे सावर्जनिक तौर पर प्रदर्शित किया जाएगा। तस्वीरों से पता चल रहा है कि कार के आगे की तरफ, एसयूवी में हुंडई की सिग्नेचर ग्रिल है जो ब्लैक कलर में है। एक क्रोम स्लेट भी है जो ऊपर की ग्रिल पर है।

 

वहीं इस एसयूवी में नया ड्यूल हेडलाइट सेटअप होगा, जैसा कि हुंडई कोना में दिया गया है। इसके अलावा दो प्रोजेक्टर और ग्रिल के ऊपर पतली एलईडी लाइट दी जाएंगी। ग्रिल के नीचे, सैंटा फे में एक चौंड़ा सेंट्रल एयर डैम और स्किड प्लेट के साथ एक प्लास्टिक क्लैडिंग है। इसके अलावा इंटीरियर डिज़ाइन प्रीमियम क्वालिटी का है और नए डैशबोर्ड के सेंटर स्टेज पर एक नया टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम बटन हैं और दूसरी तरफ डायल हैं। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन