एयरटेल के इस प्लान में रोज मिलेगा 3GB 4जी डाटा व अनलिमिटेड कालिंग

  • एयरटेल के इस प्लान में रोज मिलेगा 3GB 4जी डाटा व अनलिमिटेड कालिंग
You Are HereGadgets
Wednesday, October 4, 2017-1:44 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलिकॉम कंपनी एयरटेल इंडिया ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए 799 रुपए वाला नया प्लान पेश किया है। इस नए प्लान के तहत यूजर्स हर दिन 3जीबी डाटा का लुफ्त उठा सकेंगे। बता दें कि यूजर्स माय एयरटेल ऐप या एयरटेल की वेबसाइट पर जाकर इस प्लान को रीचार्ज करवा सकते हैं। 

 

इस पैक में यूज़र को अनलिमिटेड एसटीडी और लोकल फोन कॉल की सुविधा मिलेगी। हालांकि, कंपनी ने नियम व शर्तों में स्पष्ट बताया है कि अनलिमिटेड कॉल की सुविधा भी एक सीमा के साथ आती है। हर दिन अधिकतम 250 मिनट मुफ्त कॉल मिनट मिलेंगे और हफ्ते में सीमा 1,000 मिनट की होगी। मुफ्त कॉल लिमिट खत्म होने के बाद ग्राहक को एयरटेल से एयरटेल नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 10 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क पर 30 पैसे प्रति मिनट की दर से शुल्क देना होगा।


 
799 रुपए वाले पैक को एयरटेल पेमेंट्स बैंक के जरिए खरीदने पर ग्राहक ख़ास ऑफर के तहक 50 फीसदी कैशबैक का लाभ भी ले सकते हैं। इसके अलावा भी एयरटेल के 549 वाले प्रीपेड प्लान में 2 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। वहीं 499 रुपये वाले प्लान में आपको 1.5 जीबी डेटा मिलता है। दोनों प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल ऑफर के साथ आते हैं।


Latest News