एंड्रॉयड 7.1.नॉगट के साथ भारत में लांच हुअा Coolpad Note 5 Lite C

  • एंड्रॉयड 7.1.नॉगट के साथ भारत में लांच हुअा Coolpad Note 5 Lite C
You Are HereGadgets
Friday, August 4, 2017-2:52 PM

जालंधरः चीन की कंपनी कूलपैड ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन कूलपैड नोट 5 लाइट सी लांच कर दिया है। कूलपैड नोट 5 लाइट सी कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो ऑफलाइन एक्सक्लूसिव होगा। कूलपैड का नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 20 अगस्त को लॉन्च होगा और इसे एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध कराए जाने की उम्मीद है। 

कीमत की बात करें तो कंपनी ने 7,777 रुपए के किफ़ायती दाम में लांच किया है। और यह फोन दो कलर वेरिएंट ग्रे व गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन को 5 अगस्त, शनिवार से देश के 8 राज़्यों दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के 3,000 मल्टी-ब्रांड स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है। फोन में 1.1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 210 प्रोसेसर दिया गया है। इस डिवाइस में 2 जीबी रैम है। इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। यह एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर चलता है।
 
कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी वीओएलटीई के अलावा, 2जी, 3जी, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा फोन में लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी दिए गए हैं।फोन को पावर देने के लिए इसमें  2500 एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News