तीन नए रंगों में लांच हुअा बजाज Dominar 400, जानें डिटेल

  • तीन नए रंगों में लांच हुअा बजाज Dominar 400, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Tuesday, January 30, 2018-12:02 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज आॅटो ने डोमिनर 400 बाइक का नया 2018 मॉडल लांच कर दिया है। इस नए मॉडल को कंपनी ने तीन नए रंगों, रॉक मैट ब्लैक, कैनियन रेड और ग्लेशियर ब्लू में उतारा है। नई बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 1.42 लाख रुपए और इसके टॉप वेरियंट की कीमत 1.56 लाख रुपए है। बजाज आॅटो लिमिटेड के प्रेजिडेंट एरिक वास ने कहा कि डोमिनर 400 की पहली वर्षगांठ को स्पेशल बनाने के लिए डोमिनर के नए मॉडल को लांच किया गया है।

PunjabKesari

इंजन 

बजाज डोमिनर बाइक में कंपनी ने 373.2 cc का 4 वाल्व DTS-i इंजन दिया हुआ है। यह इंजन 35 पीएस का पावर और इतना ही न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।

 

रफ्तार

कंपनी ने दावा किया है कि यह बाइक 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड महज 8.23 सेकंड्स में ही पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड 148 किलोमीटर प्रति घंटा है।

PunjabKesari

अन्य फीचर्स

कंपनी ने नए डोमिनर मॉडल में गोल्ड डस्ट अलॉय वील्ज भी जोड़े हैं। इसमें केवल कॉस्मेटिक अपडेट्स किए गए हैं। इसके अलावा प्रीमियम और स्पॉर्टी लुक्स वाली यह बाइक ड्यूल एबीएस यानी एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम, ड्यूल डिस्क ब्रेक्स, फ्यूल इंजेक्शन तकनीक और स्लिपर क्लच से लैस है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस बाइक को कैसा रिस्पांस मिलता है। 


 


Latest News