शाओमी फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 की कीमत में हुई कटौती

  • शाओमी फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 की कीमत में हुई कटौती
You Are HereGadgets
Wednesday, February 28, 2018-11:24 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने अपने फिटनेस ट्रैकर Mi Band 2 की कीमत में 2,00 रुपए की कटौती कर दी है, जिसके बाद इसे 1,799 रुपए की कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने इस फिटनेस ट्रैकर को सितंबर महिने 2016 में 1,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया था। 

 

शाओमी Mi Band 2 के फीचर्सः

Mi बैंड 2 में ओएलईडी डिसप्ले​ दिया गया है। जो कि एप्स का उपयोग करने में मदद करता है। इस डिवाइस में फिजिकल होम बटन दिया गया है। वहीं अन्य खास फीचर के तौर पर मी बैंड 2 में ऑप्टिकल हार्ट सेंसर उपलब्ध है जो कि डिवाइस में पीछे की ओर दिया गया है। कंपनी ने Mi बैंड 2 में ओएलईडी डिसप्ले के साथ ही बेहतर बैटरी भी उपलब्ध कराई है जो कि 20 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

 

इसके अलावा अन्य फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ 4.0 दिया गया है जो कि तीव्र गति से स्मार्टफोन से कनेक्ट होने में सक्षम है। वहीं, शाओमी ने इस डिवाइस में मिलट्री ग्रेड मटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। जो कि कंपनी के मुताबिक डिवाइस पर पड़ने वाले उंगलियों के निशान और स्क्रैच आदि से बचाव करता है। 

 

साथ ही मी बैंड 2 में कस्टमाइज अलर्ट भी दिया गया है। जो कि आपको फिटनेस के बारे में अलर्ट करता है। यदि आप काफी समय एक ही स्थान पर बैठे हैं तो यह आपको उठने और चलने के लिए अलर्ट देगा। साथ ही यह अलर्ट आपको काफी देर तक पानी नहीं पीने पर पानी पीने के लिए भी अलर्ट देगा।


Latest News