Xiaomi यूजर्स के लिए खुशखबरी, पुराने स्मार्टफोन बदलकर खरीदें नया

  • Xiaomi यूजर्स के लिए खुशखबरी, पुराने स्मार्टफोन बदलकर खरीदें नया
You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-5:37 PM

जालंधर- चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी ने पिछले साल पुराने स्मार्टफोन को एक्स्चेंज करने की सर्विस शुरू की थी। अब एक बार फिर से यह ऑफर के तौर पर कस्टमर्स को दी जा रही है। कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com से आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। इसके कस्टमर्स को इंस्टैंट एक्स्चेंज कूपन दिया जाएगा जिसके जरिए कस्टमर्स पुराने हैंडसेट को एक्सचेंज करके नया खरीद सकते हैं। बता दें कि इस ऑफर के लिए शाओमी ने कैशिफाई के साथ पार्टनर्शिप की है और यह Mi Home स्टोर पर वैलिड है।

 

कंपनी के मुताबिक हैंडसेट की कंडीशन को देखते हुए कंपनी मार्केट प्राइस के लिहाज से बेस्ट वैल्यू देने का दावा करती है। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन का IMEI नंबर दर्ज करना होगा। इसके बाद आपके MI अकाउंट में एक्स्चेंज वैल्यू का कूपन जुड़ जाएगा।

 

एेसे उठाया लाभ

सबसे पहले Mi एक्स्चेंज पेज पर जा कर अपने अकाउंट से लॉग इन करना है। यहां सपोर्टेड डिवाइस की लिस्ट मिलेगी जहां से आप पुराने स्मार्टफोन एक्सचेंज कर सकते हैं। यहां आपको 15 ब्रांड का ऑप्शन मिलता है जिस भी कंपनी का आपका पुराना स्मार्टफोन है यहां सेलेक्ट कर सकते हैं।

 

इसके साथ सेलेक्ट करने के बाद आपको प्राइस दिखाई जाती है जितनी वैल्यू आपको मिल सकती है इसके बाद आपको अपने पुराने स्मार्टफोन का IMEI नंबर देना होगा। इसके बाद एक्स्चेंज कूपन दिया जाता है जो अकाउंट में ही मिलेगा। अब आप यहां से स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।
 


Latest News