हार्ले-डेविडसन ने भारत में लांच की दो शानदार बाइक्स

  • हार्ले-डेविडसन ने भारत में लांच की दो शानदार बाइक्स
You Are HereGadgets
Thursday, March 1, 2018-2:32 PM

जालंधर- भारतीय अॉटोमार्केट में हार्ले डेविडसन ने अपनी सॉफटेल रेन्ज के दो बिल्कुल नए मॉडल्स सॉफटेल लो राइडर और सॉफटेल डिलक्स लांच कर दिए है। इन दोनो बाइक्स की एक्सशोरूम कीमते क्रमश 12.99 लाख रुपए और 17.99 लाख रुपए हैं। इसके अलावा बताया जा रहा है कि कंपनी भारत में सॉफटेल सीरीज़ की स्लिम मोटरसाइकल भी लांच करेगी। वहीं हर्ली डेविडसन विशेष रूप से क्रूजर बाइक्स चाहने वाले युवओं को फोकस कर रही है।

 

PunjabKesari

 

सॉफटेल डिलक्स

 

इंजन

हार्ले-डेविडसन ने सॉफटेल डिलक्स और सॉफटेल लो राइडर में 4-वॉल्व प्रति सिलेंडर वाला 1745cc 107 मिलवाउकी-8 इंजन दिया है। यह इंजन 148 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

 

फीचर्स 

कंपनी ने इस बाइक को इसे विंटेज स्टाइल में बनाया गया है जो क्लासिक अमेरिकन थीम पर आधारित है। क्रोम वर्क के साथ डिलक्स में स्टील फैंडर्स, व्हाइट-वॉल टायस और निओ रेट्रो एलईडी लाइट्स दिए गए हैं। इसके साथ ही बाइक में एलईडी हैडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल, शोवा डुअल बैडिंग वाल्व फ्रंट फोर्क और पिछले हिस्से में अंडरसीट शॉक अबज़ॉर्वर दिया है।

 

PunjabKesari

 

लो राइडर

 

इंजन 

कंपनी ने सॉफटेल डिलक्स में भी समान पावर वाला 107 मिलवाउकी-8 इंजन दिया गया है जो रफ्तार के मामले में सॉफटेल रेन्ज की सभी मोटरसाइकल से 10 % ज़्यादा दमदार है।

 

फीचर्स  

इस बाइक में कंपनी ने ड्यूल टैंक माउंटेड गेज, हैडलाइट वाइसर, 70 के दशक के टैंक ग्राफिक्स, क्लासिक लुक के लिए बोल्ड एल्युमीनियम व्हील्स दिए गए हैं। दोनों बाइक्स को माइल्ड-स्टील ट्यूबलर फ्रेम पर बनाया गया है जो सॉफटेल रेन्ज के पिछले मॉडल्स के मुकाबले 65 % ज़्यादा मजबूत है। 

 

 

 

 


Latest News