Hero MotoCorp ने अपनी इन शानदार बाइक्स का किया खुलासा, जानें डिटेल्स

  • Hero MotoCorp ने अपनी इन शानदार बाइक्स का किया खुलासा, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Thursday, December 21, 2017-3:13 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने 2018 सुपर स्प्लेंडर, पैशन प्रो और पैशन एक्सप्रो से पर्दा हटा लिया है। इन तीनों बाइक्स में बेहतर स्टाइल, उन्नत फीचर्स दिए गए हैं और इन तीनों बाइक्स को मैटेलिक कलर व नए ग्राफिक्स के साथ पेश किया है। वहींं हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी इन नई बाइक्स के इंजन में i3S तकनीक को शामिल किया है। माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इन तीनों बाइक्स को दिसंबर 2017 के अंत तक या जनवरी 2018 की शुरुआत तक भारत में लांच किया जा सकता है।

PunjabKesari

2018 Super Splendor

कंपनी ने सुपर स्प्लैंडर को इस नए मॉडल में मैटेलिक पेन्ट किया है जिसके साथ चमकदार ग्राफिक्स लगाए गए हैं और साइड पैनल्स भी दिए गए हैं। इसके साथ ही बाइक में ऑटो हैडलैंप ऑन फंक्शन, साइड स्टैंड इंडिकेटर, पिछला चौड़ा टायर, आरामदायक सीट, बड़ा सीट स्टोरेज और फ्यूल टैंक के नीचे छोटा स्टोरेज बॉक्स दिया गया है। वहीं बाइक में 124.5cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया है, जोकि 11 bhp की पावर और 11 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वहीं  बाइक की टॉप स्पीड 94 किमी/घंटा है।

PunjabKesari

2018 Passion Pro

इस बाइक में मैटेलिक पेन्ट स्कीम और स्टाइलिश ग्राफिक्स दिए गए हैं और इसमें  साइड स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल चार्जिंग के लिए सीट के नीचे यूएसबी पोर्ट और मेंटेनेन्स फ्री बैटरी शामिल हैं। इसके साथ ही बाइक में डिजिटल-ऐनेलॉग इंस्ट्रुमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और हमेशा ऑन रहने वाले हैंडलैंप के साथ कई और फीचर्स स्टैंडर्ड दिए हैं। पैशन प्रो में कपनी ने 110cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 9 bhp की पावर और 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari

2018 Passion XPro 

अपनी इस बाइक के बारे में कंपनी का कहना है कि इस बाइक को नौजवान ग्राहकों के हिसाब से बनाया गया है इसीलिए इसका फ्यूल टैंक शार्प बनाया गया है और स्टाइलिश रियर काउल के साथ ड्यूल टोन मिरर और एलईडी टेललैंप दिया गया है। इसके अलावा बाइक में डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, ट्रिप मीटर और हमेशा ऑन रहने वाला हैडलैंप दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक में पैशन प्रो वाला 110cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो i3S तकनीक से लैस है और 9 bhp की पावर और 9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।


Latest News