HTC के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक

  • HTC के नए मिड-रेंज स्मार्टफोन की जानकारी हुई लीक
You Are HereGadgets
Monday, February 5, 2018-2:22 PM

जालंधरः ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने मिड रेज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। वहीं, अब HTC डिवाइस को बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर देखा गया है। यह स्मार्टफोन मॉडल नंबर 2Q5W1 के साथ अाता है। लिस्टिंग के मुताबिक,  इस डिवाइस को सिंगल-कोर टेस्ट में 776 अंक और मल्टी-कोर टेस्ट में 3839 अंक मिला है। 

 

बता दें कि यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा और इसमें 3GB रैम के साथ क्वालकोम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर होगा। फिलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारें मे कोई जानकारी सामने नहीं अाई है। वहीं, कंपनी ने भारत में अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन HTC U11 के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट रोल आउट करना शुरू कर दिया है। इस ओरियो अपडेट के बाद यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि शामिल है।


 
इसके अलावा एंड़्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं।


Latest News