जल्द लांच होगा Huawei Mate 10 स्मार्टफोन, तस्वीरें हुई लीक

  • जल्द लांच होगा Huawei Mate 10 स्मार्टफोन, तस्वीरें हुई लीक
You Are HereGadgets
Monday, October 9, 2017-10:19 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे जल्द ही Mate 10 स्मार्टफोन को पेश करने वाली है। इस स्मार्टफोन के लांच होने से पहले ही कई जानकारी लीक हुई है। बता दें कि कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लांच के लिए मीडिया को इनवाइट भी देना शुरू कर दिया है। इस स्मार्टफोन की फ्रंट पैनल की तस्वीर सामने अाई है। जिसे देखकर एेसा लग रहा है कि इसकी डिस्पले काफी ठीक हो सकती है। इस स्मार्टफोन को  US में उपलब्ध कराया जाएगा।

 

बता दें कि हुवावे इस सीरीज में अपने नए 4 स्मार्टफोन को लांच कर सकती है। इस लिस्ट में Huawei Mate 10 के साथ Mate 10 Porsche Edition भी शामिल है। इस स्मार्टफोन को हाई-एंड श्रेणी में ही लांच किया जाएगा। 

 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.9 इंच की QHD Plus डिसप्ले 2880×1440 Pixel रेजोल्यूशन के साथ आएगी। इसे 6GB और 8GB रैम के साथ भी बाजार में पेश किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0 Oreo पर काम करने वाला है। इस फोन में एक किरिन 970 64-bit Octa-core प्रोसेसर होने वाला है। फोन को पावर देने के लिए इसमें  4,000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत की उपलब्धता के बारें में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 


Latest News