भारत में जल्द लांच हो सकती है हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट

  • भारत में जल्द लांच हो सकती है हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट, टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट
You Are HereGadgets
Sunday, February 25, 2018-3:14 PM

जालंधरः वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारत में अपनी नई कार क्रेटा को लांच करने की तैयारी कर रही है। दरअसल, हुंडई क्रेटा की फेसलिफट वर्जन टेस्टिंग के दौरान भारतीय सड़कों पर  स्पॉट हुई। कारों के एक शौकीन ने चेन्नई के हुंडई  मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के पास इस कार की कुछ फोटोज क्लिक की हैं। कंपनी ने इस कार को भारी मात्रा में स्टीकर्स से ढका हुआ था ताकि कार में किए गए स्टाइल और कॉस्मैटिक बदलाव उजागर न हो जाएं। इसके बाद भी इस कार के हुए बदलावों को हमने पहचान लिया है, कार कई सारे बदलावों के साथ लांच होगी। 

Image result for Hyundai Creta Facelift

 

जानकारों की माने तो नई क्रेटा में बहुत ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे लेकिन इतना जरूर है कि इसकी फ्रंट क्रोम ग्रिल बिलकुल बदल जाएगी और यह कुछ नई आई 20 जैसी होगी। कार में कुछ नए फीचर्स को भी जगह इस बार मिलेगी।

 

Image result for Hyundai Creta Facelift

इंजन की बात करें तो मौजूदा क्रेटा की तरह इसमें भी एक पेट्रोल और दो डीज़ल इंजन का विकल्प रखा जाएगा है। सभी इंजनों के साथ 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड है, वहीं 1.6 लीटर इंजन के साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा।

 

इन कारों से होगा मुकाबला: 

हुंडई की नई क्रेटा का मुकाबला रेनो कैप्चर, रेनो डस्टर, निसान टेरानो और महिन्द्रा एक्सयूवी500 से होगा। कीमत के मोर्चे पर इसकी टक्कर जीप कंपास से भी होगी। 


Latest News