टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई हुंडई की नई हैचबैक i30

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई हुंडई की नई हैचबैक i30
You Are HereCars
Tuesday, April 17, 2018-2:51 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी हुंडई भारत में जल्द ही अपनी नई i30 कार को लांच करने वाली है। वहीं यह नई कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गई है। बताया जा रहा है कि कंपनी के चेन्नई स्थित प्लांट के समीप नई i30 टेस्टिंग के वक्त दिखाई दी है। वहीं इस तस्वीर को देखने से पता चल रहा है कि कंपनी ने अपनी इस कार में कई नए बदलाव किए हैं। उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस कार की अनुमानित कीमत 10 लाख रुपए से 12 लाख रुपए के बीच होगी। वहीं माना जा रहा है कि भारत में इस कार का मुकाबला आई20 और क्रेटा से होगा।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

कंपनी ने i30 कार को भी बहुत सारे एडवांस फीचर्स से लैस किया गया है और हाई रिज़ोल्यूशन टीएफटी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसके साथ ही कार में रिचर्स पार्किंग, स्टार्ट स्टॉप, इलैक्ट्रिक ड्राइवर सीट अडजस्टमेंट और ऐसे ही कई सारे फीचर्स दिए हैं।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही कंपनी ने कार को तीन ड्राइविंग मोड्स - कम्फर्ट, नॉर्मल और स्पोर्ट से लैस किया है। वहीं सेफ्टी के मामले में भी कार को काफी बेहतर बनाया गया है और इसमें ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग, अडाप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, क्रॉस ट्रैफिक अलर्ट, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, हिल असिस्ट और टॉप मॉडल के साथ 7 एयरबैग्स मुहैया कराए गए हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन