IFA 2017: असुस ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर पेश किया मिक्स्ड रियलिटी Headset

  • IFA 2017: असुस ने माइक्रोसॉफ्ट के साथ मिलकर पेश किया मिक्स्ड रियलिटी Headset
You Are HereGadgets
Friday, September 1, 2017-6:33 PM

जालंधर- बर्लिन में IFA 2017 इवेंट शुरु हो चुका है और इसमें कई कंपनिया अपने नए- नए डिवाइस पेश कर रही है। जानकारी के अनुसार इस इवेंट में असुस ने विंडोज मिक्स्ड रियलिटी को पेश किया है। यह डिवाइस माइक्रोसॉफ्ट के साथ बनाया गया है, ताकि लोगों के लिए वर्चुअल रियलिटी लाया जा सकते। वहीं, कंपनी नए हार्डवेयर लांच करने के लिए दूसरे निर्माताओं के साथ भी काम कर रही है। असुस इस साल के अंत तक विंडोज मिक्सड हैडसेट को उपबल्ध कराएगा। इस हैडसेट की कीमत 449 यूरो है। 

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन


इस डिवाइस का वजन 400 ग्राम है। वहीं, इसमें क्राउन डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है, ताकि फेस और नोज पर प्रेशर ना पड़े। हैडसेट में असामान्य डिजाइन है, जिसमें tone-on-tone प्रभाव वाले polygons है। साथ ही इसमें फ्रंट में polygonal 3D कवर पैनल एड किया गया है, और सेंसर के बिना छह डिग्री फ्रीडम ट्रैकिंग को सपोर्ट करता है।

 

वहीं, इवेंट में असुस ने Zenbook Flip S (UX370) को भी पेश किया है, जिसमें महज 1.1KG वजन है और यह विंडोज 10 OS पर चलता है साथ ही आपको बता दें कि इसमें आपको 8th जेन इंटेल कोर i7-7500U CPU दिया गया है। इसके अलावा इसमें आपको 1TB PCIe SSD स्टोरेज भी मिल रही है।


Latest News