इंडियन स्काउट बॉबर और स्प्रिंगफिल्ड डार्क की बुकिंग हुई शुरू

  • इंडियन स्काउट बॉबर और स्प्रिंगफिल्ड डार्क की बुकिंग हुई शुरू
You Are HereGadgets
Sunday, September 17, 2017-10:06 AM

जालंधरः दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी इंडियन मोटरसाइकिल देश में स्काउट बॉबेर और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स मोटरसाइकिल लांच करने के लिए तैयार है। कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भी अब इन मॉडलों को जोड़ लिया हैं। इकोनामिक्स टाइम्स ऑटो ने कहा है कि ये दोनों बाइक अक्टूबर 2017 में भारत में लांच हो सकती है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इन बाइक्स की बिक्री नवम्बर से शुरू होगी।  इसके पहले कम्पनी ने दोनों मोटरसाइकिलों के लिए बुकिंग शुरू की है। स्काउट बॉबर की बुकिंग राशि 50,000 रुपए है और स्प्रिंगफील्ड डार्क हॉर्स को 1 लाख रुपए का भुगतान करके बुक किया जा सकता है।

लॉन्चिंग से एक महीने दूर है इंडियन स्काउट बॉबर और स्प्रिंगफिल्ड डार्क, बूकिंग शुरू

 

बता दें कि इंडियन स्काउट बॉबर का जुलाई 2017 में पर्दा उठाया गया था। इस बाइक में भारतीय बैजिंग शामिल है। स्काउट बॉबर मौजूदा 1,131 सीसी वी-ट्विन तरल-कूल्ड इंजन से बिजली खींचता है जो 98.6bhp पर 97.7 एनएम के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है।

लॉन्चिंग से एक महीने दूर है इंडियन स्काउट बॉबर और स्प्रिंगफिल्ड डार्क, बूकिंग शुरू

कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत लगभग 13.21 लाख रुपए है और यह हार्ले-डेविडसन एफटी-8, ट्राएम्फ बोन्नेविल बॉबर और मोटो गज्जी वी 9 बॉबर को टक्कर देती नजर आएगी। जबकि दूसरी ओर डाक स्प्रिंगफील्ड एक पूर्ण आकार वाली बोगी क्रूजर मोटरसाइकिल है। इस शानदार मोटरसाइकिल में एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम), रिमोट लॉकिंग और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम के कई शानदार फीचर शामिल हैं। DriveSpark की राय इंडियन स्काउट बॉबर स्काउट लाइनअप में बॉबर स्टाइल लाता है। इसमें नए डिजाइन तत्वों के साथ एक आक्रामक ड्राइव मोड है।  
 


Latest News