बेहतर फोटोग्राफी के लिए iPhone 8 में शामिल होगा ‘SmartCam’फीचर!

  • बेहतर फोटोग्राफी के लिए iPhone 8 में शामिल होगा ‘SmartCam’फीचर!
You Are HereGadgets
Thursday, August 3, 2017-5:01 PM

जालंधर- एप्पल के अाने वाले नए स्मार्टफोन iPhone 8 के बारें में एक नई जानकारी सामने अाई है। मिली जानकारी के मुताबिक नए अाईफोन में SmartCam’ फीचर दिया जाएगा, जो कि बेहतर फोटो लेने में मदद करेगा। इस कैमरा को वर्टीकल डुअल कैमरा शूटर के लिए जाना जा सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी कर इसके बारें में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। 


यह नया फीचर यूजर्स को ऑब्जेक्ट के लिए उपयुक्त सेंस सेलेक्ट करने देगा, जो वह अपनी शूट के लिए चाहते हैं। इसमें ऑब्जेक्ट को फोकस में ऑप्टिमाइज करने के लिए ऑटो एक्सपोजर सेटिंग भी शामिल है। एप्पल पहले से ही फोटो में ऑब्जेक्ट के साथ सर्च और मेमोरीज के लिए AI का इस्तेमाल करता है, इसलिए नई सीन्स फीचर सिर्फ एक ऐड-ऑन होगी। नया सॉफ्टवेयर रीयल-टाइम में काम करेगा साथ ही फोटो को भी क्लिक करने के पहले ही एडिट कर देगा। इन फीचर्स में डाक्यूमेंट्स के क्लैरिटी और ब्राइटनेस के लिए Fireworks और Foliage शामिल हो सकते हैं।

वहीं एक ट्वीट के अनुसार नए सॉफ्टवेयर कोड होमपॉड का हिस्सा है। लेटेस्ट अपडेट किए गए कैमरा एप्प nature, babies, sunsets, fireworks और दूसरे ऑब्जेक्ट पर ध्यान केंद्रित करेगा ताकि एक्सपोजर और सेटिंग्स को जूम किया जा सके। एप्पल नए कैमरा एप – Baby, Bright Stage, Document, Fireworks, Foliage जैसे कई नए सीन्स को पेश करने की योजना बना रहा है।


Latest News