Kawasaki ने दिखाई तीन पहियों वाली बाइक कॉन्सेप्ट J की झलक

  • Kawasaki ने दिखाई तीन पहियों वाली बाइक कॉन्सेप्ट J की झलक
You Are HereGadgets
Saturday, January 20, 2018-11:01 AM

जालंधर- जापानी वाहन निर्माता कंपनी कावासाकी ने अपनी नई कॉन्सेप्ट तीन-पहिया बाइक का वीडियो टीज़ कर दिया है। इस बाइक का नाम कॉन्सेप्ट J है और कंपनी ने पहली बार इसे पहली बार टोक्यो मोटर शो 2013 के दौरान शोकस किया था। कावासाकी की यह थ्री-व्हीलर बाइक बिना पेट्रोल-डीजल के चलती है क्योंकि ये पूरी तरह इलैक्ट्रिक बाइक है और सिर्फ बैटरी से चलती है। वहीं दुनियाभर में थ्री-व्हीलर बाइक्स का चलन भी बढ़ता जा रहा है, पहले से ही बाज़ार में काफी सारी कंपनियां इस कॉन्सेप्ट पर काम करना शुरू कर चुकी हैं जिनमें कैन-अम स्पायडर, पोलेरिस स्लिंगशॉट और यामाहा निकेन शामिल हैं।

 

 

इस बाइक के साथ कावासाकी ने कई राइडिंग पेजिशन दी हैं जिनमें बाइक चलाने वाले को अपनी पोजिशन बदलने पर बाइक की पोजिशन भी बदलने का ऑप्शन मिलता है।शहर में बाइक चलाने पर आप आरामदायक कम्फर्ट राइडिंग मोड चुन सकेंगे जिसमें अपकी बैठक काफी आसान होगी। 

 

हांलाकि कंपनी ने अपनी इस बाइक की लांचिग को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन इस वीडियो को देखकर माना जा रहा है कि कंपनी इस बाइक पर तेजी से काम कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि बाइक के प्रोडक्शन मॉडल को 2018 के अंत तक दुनिया के सामने पेश किया जा सकता है।  


Latest News