इलैक्ट्रिक इंजन के साथ पेश होगी नई Land Rover

  • इलैक्ट्रिक इंजन के साथ पेश होगी नई Land Rover
You Are HereGadgets
Sunday, October 15, 2017-6:47 PM

जालंधर- ब्रिटिश वाहन निर्माता कंपनी लैंड रोवर अपनी एक नई कार को लांच करने की योजना बना रही है। यह नई कार न्यू रेंज रोवर होगी और प्लग- इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक इंजन से लैस होगी। 


लैंड रोवर के चीफ डिजाइन आॅफिसर गेरी मैकगवर्न ने कहा, ‘हमारे कस्टमर इस बात को समझते हैं कि उन्हें न्यू रेंज रोवर से क्या चाहिए। उन्हें बदलाव नहीं चाहिए सिर्फ और बेहतर चाहिए। इसलिए ये कहना चाहूंगा कि न्यू रेंज रोवर में चीजें बेहतर की गई हैं, कुछ भी बदला या हटाया नहीं गया है।’ 

 

डिलीवरी

नई रेंज रोवर स्पोर्ट कंपनी के सोलिहुल्ल प्रोडक्शन प्लांट में तैयार की जा रही है और उम्मीद है कि अगले साल तक कार की डिलिवरी भी शुरू हो जाएगी।

PunjabKesari

इंजन

नई 2018 रेंज रोवर में Td6 डीजल इंजन होगा जो 250 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है। इसके अलावा नेक्स्ट जेनरेशन में 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 पेट्रोल इंजन भी होगा।

 

डिजाइन

नई 2018 रेंज रोवर में ग्रिल को अपडेट किया गया है और उसके चारों ओर ग्लॉस ब्लैक किया गया है। इस कार को और भी मॉडर्न लुक देने के लिए नया फ्रंट बंपर डिजाइन किया गया है जिसमें चौड़े वेंट ब्लेड्स लगाए गए हैं। वहीं पीछे की ओर भी अपडेटेड बंपर इंटीग्रेट किया गया है जिसमें एग्जास्ट टेलपाइप पूरे इंजन के चारों ओर है।

 

इसके अलावा छह नए एलॉय व्हील डिजाइन का आॅप्शन भी ग्राहकों को दिया जाएगा। साथ ही आपको दो नए मेटेलिक पेंट कलर रॉसेलो रेल और बाइरॉन ब्लू का विकल्प दिया जाएगा। 

PunjabKesari

इंटीरियर

इस नई कार में ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट्स ज्यादा चौड़े और आरामदायक हैं और कार में पावर्ड रूफ है जो सूरज की रोशनी के हिसाब से खोल या बंद कर सकते हैं।
 


Latest News