दमदार बैटरी बैकअप से लैस है लेनोवो Yoga 720 लैपटॉप

  • दमदार बैटरी बैकअप से लैस है लेनोवो Yoga 720 लैपटॉप
You Are HereGadgets
Friday, November 10, 2017-2:00 PM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने हाल ही में अपने Yoga 720 लैपटॉप को लांच किया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 1,10,175 रुपए रखी है। यह लैपटॉप काफी स्लिम और हल्का है और इसकी परफॉर्मेंस भी काफी अच्छी है। 

 

लेनोवो Yoga 720 के स्पेसिफिकेशंस

लैपटॉप 13.3 इंच की फुल HD आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। लेनोवो ने इस लैपटॉप के लिए एंटीग्लेर पैनल का इस्तेमाल किया है। Yoga 720 लैपटॉप  i7-7500U CPU और 8जीबी ड्यूल-चैनल DDR4 रैम के साथ लैस है। लैपटॉप का एक दिलचस्प फीचर पेपर डिस्प्ले है जिसकी मदद से एम्बीएंट लाइट बेस्ड ब्लू लाइट फ़िल्टर को एडजस्ट किया जा सकता है। लेनोवो Yoga 720 लैपटॉप विंडोज 10 पर आधारित है।

 

Yoga 720 में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जो कि काफी अच्छे से काम करता है। इसके अलावा आपको लैपटॉप के साथ एक एक्टिव पैन भी मिलेगा, जो कि एक सिंगल AAA बैटरी के साथ काफी अच्छे से काम करता है। इसके बॉटम में 2 बटन्स भी हैं। जिसकी मदद से आप इसे आइकन्स के ऊपर ले जा सकते हैं। यह माउस के लैफ्ट और राइट क्लिक की तरह काम करते हैं। 

 

वहीं, बैटरी बैकअप की बात करें तो Yoga720 की बैटरी लाइफ भी अच्छी है। सामान्य इस्तेमाल करने पर लैपटॉप 7 घंटे तक चल सकता है जो कि अन्य डिवाइसेज की तुलना में वाकई काफी अच्छा है। कनैक्टिविटी की लिए इसमें यूएसबी 3.0 पोर्ट भी है। लैफ्ट साइड में 2 यूएसबी टाइप सी पोर्ट्स और एक हैडफोन सॉकेट भी है। बता दें कि इसमें कोई एसडी कार्ड रीडर नहीं है।


Latest News