इन खास फीचर्स के साथ लांच होगा LG G7 स्मार्टफोन

  • इन खास फीचर्स के साथ लांच होगा LG G7 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, December 11, 2017-3:04 PM

जलांधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एलजी अपने नए स्मार्टफोन को लांच करने की योजना बना रही है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन LG G7 के नाम से लांच कर सकती है। दरअसल, इस बात की जानकारी हमें LG द्वारा की गई एक पेटेंट फाइलिंग से जानकारी मिली है। ये पेटेंट दरअसल सामान्य बायोमैट्रिक ऑथेंटिकेशन के लिए ही है, मगर इसके साथ कुछ अतिरिक्त सिक्योरिटी फीचर्स भी दिए गए हैं। 

 

स्मार्टफोन एडवांस्ड आइरिस स्कैनर के साथ लैस होगा। जिसके लिए कहा जा रहा है कि ये स्कैनर फोन को अनलॉक करने के साथ-साथ फोन की सभी जरूरी जानकारियों को भी सुरक्षित रखेगा।

 

बता दें LG अपने इस नए स्मार्टफोन को अगले साल की शुरूआत यानी जनवरी में कंज्यूमर इलैक्ट्रॉनिक्स शो(CES) 2018 में पेश करेगी। फिलहाल इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बहुत अधिक जानकारी तो नहीं मिली है, मगर कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार माना जा रहा है कि ये लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 845 के साथ होगा। जिसके लिए क्वालकोम फिलहाल LG से बातचीत कर रहा है। वहीं, एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार माना जा रहा है कि ये नया स्मार्टफोन OLED स्क्रीन की खूबी के साथ हो सकता है। 


Latest News