कोरिया में सेल के लिए उपलब्ध होगा LG Q6 स्मार्टफोन

  • कोरिया में सेल के लिए उपलब्ध होगा LG Q6 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, July 31, 2017-5:10 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी द्वारा इस साल जुलाई में Q6 स्मार्टफोन की घोषणा की गई थी और अब कंपनी ने इसके स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता की जानकारी दी है। LG Q6 स्मार्टफोन को LG Q6+ और LG Q6a के साथ लांच किया गया था जिसमें खास फीचर्स के तौर पर फुलविजन डिसप्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन इसी हफ्ते कंपनी के घरेलू बाजार साउथ कोरिया में सेल के लिए उपलब्ध होगा। वहीं इसके बाद कंपनी इसे जल्द ही अन्य बाजारों में भी लॉन्च करेगी जिनमें एशिया, यूरोप, मध्य ईस्ट और अमेरिका शामिल हैं।

रिपोर्ट के अनुसार LG Q6 एस्ट्रो ब्लैक, आइस प्लेटिनम, मिस्ट्री व्हाइट और टेरा गोल्ड कलर आॅप्शन में उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत 419,100 Korean Won यानि लगभग 24,000 रुपए है और यह कोरिया में 2 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध होगा। एलजी का कहना है कि फोन की कीमत और उपलब्धता बाजार पर निर्भर करेगी।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.5-इंच का फुलएचडी के साथ फुलविजन डिसप्ले है। जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 2160×1080पिक्सल है। इसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। वहीं LG Q6a में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी उपलब्ध होगी। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर और 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित LG Q6 में पावर बैकअप के लिए 3,000एमएएच की बैटरी है। वहीं कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर ब्लूटूथ, वाईफाई, यूएसबी टाइप 2.0 और एनएफसी दिए गए हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी द्वारा अभी तक LG Q6+ और LG Q6a की कीमत व उपलब्धता के बारे में कोई आॅफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। इन दोनों स्मार्टफोन में LG Q6 से अलग स्टोरेज और रैम दी गई है। LG Q6+ मूें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। 
 


Latest News