Meizu ने लांच किए नए वायरलेस ईयरबड्स और ईयरफोन

  • Meizu ने लांच किए नए वायरलेस ईयरबड्स और ईयरफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, April 24, 2018-12:02 PM

जालंधरः चीनी इलैक्ट्रोनिक कंपनी Meizu ने अपने POP वायरलेस ईयरबड्स और Halo Laser ईयरफोन्स को लांच कर दिया है। कीमत की बात करें तो Meizu POP की कीमत लगभग 6,000 रुपए है। वहीं, Halo Laser ईयरफोन की कीमत कंपनी ने लगभग 10,000 रुपए रखी गई है।
 


Meizu POP वायरलैस ईयरबड्स

Meizu के इन ईयरबड्स का वजन 5.8 ग्राम है और इसमें 85mAh की बैटरी भी शामिल है। कंपनी का कहना है कि इन ईयरबड्स को एक बार चार्ज कर यह तीन घंटे का बैटरी बैकअप देती है। ग्राहक इस ईयरबड्स को वाइट कलर अॉप्शन में खरीद सकते है। साथ ही इन ईयरबड्स को ब्लूटुथ 4.2 के जरिए मोबाइल डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इन ईयरबड्स के जरिए यूजर्स कॉल को रिजेक्ट और आंसर भी कर सकता है। इन ईयरबड्स की बिक्री चीन में 29 अप्रैल से शुरू होगी।  

 

Meizu Halo Laser ईयरफोन

Meizu द्वारा पेश किए गए ये वायर्ड ब्लूटुथ ईयरफोन है जो कॉर्निंग फिबरेंज लाइट डिफ्यूजिंग फाइबर्स का इस्तेमाल करते हैं। Meizu के लेजर के टर्न होने पर ये ईयरफोन सिंगल चार्ज पर पांच घंटे का बैकअप देते हैं जबकि लेजर को ऑफ करने पर आपको 15 घंटे का बैटरीबैक अप मिल जाएगा। साथ ही ये ईयरफोन aptX lossless ऑडियो को सपोर्ट करता है। इन ईयफोन में 360mAh की बैटरी लगी है, जिसको पूरी तरह से चार्ज करने में डेढ़ घंटा लग जाता है। चीन में ये ईयरफोन 29 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 
 


Latest News