भारत में लांच हुई मर्सिडीज बेंज की नई S-Class, शुरूआती कीमत 1.33 करोड़ रुपए

  • भारत में लांच हुई मर्सिडीज बेंज की नई S-Class, शुरूआती कीमत 1.33 करोड़ रुपए
You Are HereGadgets
Monday, February 26, 2018-2:48 PM

जालंधरः जर्मनी की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज ने भारत में अपनी नई एस-क्लास को लांच कर दिया है। कंपनी ने S-क्लास को दो वेरियंट्स में पेश किया है, जिसमें एस350 डीज़ल वेरिएंट की कीमत 1.33 करोड़ रुपए जबकि एस450 पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 1.37 करोड़ रुपए है। ये कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली के लिए हैं। यह कार भारत में ही प्रॉड्यूस की गई है और कंपनी ने इसे मेड इन इंडिया, फॉर इंडिया बताया है।

 

 

फीचर्सः

इस कार में अब नए हेडलैंप्स और टेल लैप्स के साथ नया फ्रंट और रियर बम्पर लगाया गया है। इसके साथ ही इसमें नए व्हील्स लगाए गए हैं। इसके केबिन में भी कुछ नया करने की कोशिश की गई है, कार में अब 12.3 इंच हाई डेफिनेशन स्क्रीन वाला इन्फोटेनमेंट सिस्टम और सेंट्रल कमांड यूनिट दी गई है।

 

 

इंटीरियरः

S-Class के इंटीरियर में वुड ऑप्शन और सीट्स के साथ साइड पैनल्स में लैदर ऑप्शन दिया गया है। नई एस-क्लास में नई सीट भी मिलेंगी जो ऑब्वियस कूल्ड, हीटिड और मसाज जैसी सुविधाओं के साथ आती हैं। कार में एम्बियंट लाइटिंग मिलेगी।

 

इंजनः

इंजन की बात करें तो नई S-Class में V8 ट्विन टर्बो वाला 6 सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जाएगा। कंपनी ने इस कार में लेटेस्ट जेनरेशन के राडार-आधारित ड्राइविंग असिस्टेंस सिस्टम दिए हैं जिससे ऐक्सीडेंट का खतरा कम होता है और सेफ्टी की ज़्यादा गारंटी मिलती है। 


Latest News