लांच हुए Motorola के ब्लूटूथ ऑन-ईयर Headphone, कीमत 3,499 रुपए

  • लांच हुए Motorola के ब्लूटूथ ऑन-ईयर Headphone, कीमत 3,499 रुपए
You Are HereGadgets
Saturday, September 2, 2017-3:47 PM

जालंधर- लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने अपने ऑडियो प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करते हुए नया हेडफोन लांच किया है। जानकारी के अनुसार कंपनी ने Pulse Escape Bluetooth on-ear नामक हेडफ़ोन पेश किए है और इसकी कीमत 3,499 रुपए रखी है। मोटोरोला ने इस हेडफ़ोन को काले और सफेद रंग के दो रंग विकल्पों पेश किया है। बिक्री के लिए यह रिटेल शॉप व ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन 

इस नए हेडफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो शानदार ऑडियो अनुभव के लिए इसमें 400 एमएम वाइड ड्राइवर्स की एक जोड़ी है। इसे एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे तक के उपयोग किया जा सकता है। मोटोरोला ने दावा किया कि इसे केवल 30 मिनट तक चार्ज करने पर भी 2 घंटे तक प्लेबैक टाइम मिलता है।

 

कनेक्टिविटी के लिए हेडफोन में 3.5 मिमी ऑडियो पोर्ट और ब्लूटूथ 4.1 अाता है जिसकी रेंज 60 फीट है। इसके अलावा यह एक माइक्रोफ़ोन के साथ आता है जिसका इस्तेमाल कॉलिंग के लिए किया जा सकता है। यह एंड्रॉइड और आईओएस के साथ काम कर सकता है।


इस हेडफोन का वजन 200 ग्राम से भी कम है, और एक ही बार में दो डिवाइस से कनेक्ट भी किया जा सकता है। वहीं सुरक्षा की नजर से यह ओवरचार्ज, ओवर वोल्टेज और ओवरहेटिंग प्रोटेक्शन से लैस है।


Latest News