23 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लांच हुअा नया Mi बैंड

  • 23 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लांच हुअा नया Mi बैंड
You Are HereGadgets
Friday, September 15, 2017-10:54 PM

जालंधर- चीनी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी ने एक नया फिटनेस बैंड लांच किया है। इसका नाम मी बैंड एचआरएक्स एडिशन है। जानकारी के मुताबिक इस बैंड के लिए ऋतिक रोशन ने एचआरएक्स ब्रांड के साथ साझेदारी की है। इसकी कीमत 1,299 रुपए रखी है और यह नया बैंड 18 सितंबर से मीडॉटकॉम और मी होम ऑफलाइन स्टोर पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। वहीं फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर 20 सितंबर से उपलब्ध होगा।

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन

इस बैंड में एक ओलेड डिस्प्ले है और यह आपके द्वारा चले गए कदम, खपत की गई कैलोरी की जानकारी भी देता है। इसमें पहले से ज़्यादा बेहतर पीडोटर है जो आपके चलने और व्यायाम के बारे में सटीक जानकारी रखेगा। इसके अलावा अगर आप देर तक खाली बैठे हैं तो यह अलर्ट भी करेगा। 

 

मी बैंड एचआरएक्स एडिशन आपको नियमित तौर पर थोड़ी देर की चहलकदमी और पानी पीने की भी याद दिलाएगा। इसके साथ ही, यह बैंड आपके सोने के समय की भी जानकारी रखता है। यह धूल से सुरक्षित रहता है और आपको कॉल व नोटिफिकेशन अलर्ट भेजता है। इसकी मदद से आप अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन को बिना कोई पासकोड या फिंगरप्रिंट सेंसर डाले ही अनलॉक कर सकते हैं।


इसके अलावा Mi Band HRX Edition ब्लूटूथ 4.0 सपोर्ट करता है और इससे 23 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है। गौर करने वाली बात है कि एचआरएक्स एडिशन में हार्ट रेट मॉनिट नहीं है जबकि मी बैंड 2 में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है।


Latest News