नॉच डिसप्ले के साथ लांच होगा नोकिया का नया स्मार्टफोन, वीडियो हुआ लीक

  • नॉच डिसप्ले के साथ लांच होगा नोकिया का नया स्मार्टफोन, वीडियो हुआ लीक
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-7:42 AM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल की स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया का एक और नया स्मार्टफोन जल्द ही मार्केट में दस्तक दे सकता है। इस नए स्मार्टफोन का नाम Nokia X होगा और इसे 16 मई को चीन में लांच किया जाएगा। कंपनी की ओर से हालांकि फोन की स्पेसिफिकेशंस व कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन फोन के आॅफिशियली लांच होने से पहले ही इसकी एक वीडियो सामनें आ गई है। इस वीडियो में फोन के डिजाईन व डिसप्ले की जानकारी मिली है।

 

नोकिया एक्स का वीडियोः

 

 

रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया एक्स की यह वीडियो स्लैशलीक ने अपने यूट्यब चैनल पर शेयर की है। यह वीडियो कुल 13 सेकेंड की है जिसमें फोन को हाथ में पकड़ कर दिखाया गया है। यह फोन आॅन है तथा इसके फ्रंट, साईड व बैक पैनल को वीडियो में कैप्चर किया गया है।

 

बैक पैनल पर है ड्यूल रियर कैमराः

वीडियो में नोकिया एक्स के बैक पैनल पर कार्ल ज़ेसिस का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जो वर्टिकल शेप में है। कैमरा सेटअप के साथ ही एलईडी फ्लैश दी गई है तथा इसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन के फ्रंट पैनल पर नीचे की ओर हल्का सा बेजल दिया गया है जिसपर ‘नोकिया’ लिखा है। वहीं, नोकिया एक्स को फुल बेजल लेस डिसप्ले पर दिखाया गया है ​जिसके किनारे कर्व्ड है। 

 

स्पेसिफिकेशंसः

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अभी तक लीक हुई जानकारी के अनुसार, यह फोन 5.8-इंच की फुलएचडी+ डिसप्ले के साथ लैस होगा। स्मार्टफोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित होगा। यह फोन दो वेरिएंट में लांच होगा। एक वेरिएंट में जहां 4जीबी रैम होगी और मीडियाटेक हेलियो पी60 चिपसेट पर करेगी वहीं दूसरा वेरिएंट 6जीबी रैम से लैस होगा और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 636 चिपसेट पर रन करेगा। बहरहाल नोकिया एक्स की पुख्ता स्पेसिफिकेशन्स के लिए फोन लांच का इंतजार किया जा रहा है।
 


Latest News