16 मई को लांच​ किया जा सकता है Nokia X6 स्मार्टफोन

  • 16 मई को लांच​ किया जा सकता है Nokia X6 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, April 29, 2018-2:12 PM

जालंधरः एचएमडी ग्लोबल स्वामित्व वाली कंपनी नोकिया का नया स्मार्टफोन 27 अप्रैल को Nokia X6 के नाम से लांच होने वाला था लेकिन यह उस दिन नहीं किया गया। वहीं, अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि यह स्मार्टफोन चीन में 16 मई को Nokia X नाम से लांच किया जाएगा। वीबो पर 'नोकिया मोबाइल' पेज पर यह नया अपडेट दिया गया है। इस प्रमोशनल मेसेज में कंपनी नोकिया एक्स डिवाइस को दिखाया है। Nokia X में बेजल लेस डिस्प्ले है। पीछे एलईडी फ्लैश से लैस ड्यूल कैमरा सेटअप है। इसके नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। 

 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो अभी तक लीक हुई जाकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5.8 इंच की फुल HD डिस्प्ले हो सकती है जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280x1080 पिक्सल्स होगा। स्मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सैटअप के साथ हो सकता है। जिसमें कि 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। फिलहाल इसके फ्रंट कैमरा के रेज्योलेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है।

 

इसके अलावा इस नए स्मार्टफोन में डुअल सिम की सुविधा होगी और ये एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा। इसमें 3500 mAh क्षमता वाली बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ हो सकती है।


Latest News