Ford Ecosport के फेसलिफ्ट मॉडल की आॅफिशल बुकिंग हुई शुरू

  • Ford Ecosport के फेसलिफ्ट मॉडल की आॅफिशल बुकिंग हुई शुरू
You Are HereGadgets
Friday, November 3, 2017-9:36 PM

जालंधर- अमरीकी वाहन निर्माता कंपनी फोर्ड ने भारत में इकोस्पॉर्ट के फेसलिफ्ट मॉडल की आॅफिशल बुकिंग्स शुरु कर दी है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 7 से 10 लाख रुपए के बीच होगी और इसे को 9 नवंबर को लांच किया जाएगा। वहीं इस मॉडल की बुकिंग के लिए विभिन्न डीलरशिप्स पर 20,000 से लेकर 50,000 रुपए तक लिए जा रहे हैं। हांलाकि कंपनी ने बुकिंग अमाउंट के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी नहीं दी है।

PunjabKesari

अमेजन डॉट इन

फोर्ड इकोस्पॉर्ट के इस मॉडल को अमेजन डॉट इन से भी बुक किया जा सकता है। हालांकि, इसके जरिए केवल 123 ग्राहक ही इस गाड़ी को बुक कर सकेंगे। 

 

फीचर्स

फोर्ड इकोस्पॉर्ट के इस नए मॉडल को पेट्रोल और डीज़ल वैरियंट में पेश किया जाएगा।  पेट्रोल वैरियंट में 1.5 लीटर का 3-सिलिंडर इंजन लगा होगा, जो कि 123 पीएस का पावर और 150 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। पेट्रोल और डीजल इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

PunjabKesari

माइलेज

कंपनी का दावा है कि नई इकोस्पॉर्ट का पेट्रोल वैरियंट 17 किलोमीटर प्रति लीटर और आॅटोमैटिक वैरियंट 14.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगा। जबकि इसका डीजल वैरियंट 23 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। 


बता दें कि भारतीय बाजार में फोर्ड इकोस्पॉर्ट के इस फेसलिफ्ट मॉडल का मुकाबला मारुति विटारा ब्रेजा, टाटा नेक्सॉन और होंडा डब्ल्यूआर-वी से होने की उम्मीद है।
 


Latest News