कन्फर्मः भारत में 17 मई को लांच होगा वनप्लस 6

  • कन्फर्मः भारत में 17 मई को लांच होगा वनप्लस 6
You Are HereGadgets
Wednesday, April 25, 2018-2:22 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने हाल ही में घोषणा की थी कि वे अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 6 चीन में 17 मई को लांच करने जा रही है। वहीं, अब कंपनी ने घोषणा कर दी है कि भारत में भी यह स्मार्टफोन 17 मई को ही लांच किया जाएगा। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरु कर दिए हैं। भेजे गए इनवाइट्स के मुताबिक, कंपनी  ने इसके लिए लांच इवेंट मुंबई में दोपहर 3 बजे आयोजित किया है। आप इस इनवाइट को यहां नीचे देख सकते हैं....

 

PunjabKesari

 

वहीं, वनप्लस ने हाल ही में एक नया टीजर जारी किया था, जिससे पता चलता है कि ये स्मार्टफोन वॉटरप्रूफ होगा। हालांकि टीजर से ये नहीं पता चलता कि डिवाइस में किस स्तर का वाटरप्रूफिंग है। लेकिन उम्मीद है कि वनप्लस 6 कम से कम IP67 रेटिंग प्राप्त डिवाइस होगा।  इसके अलावा, वनप्लस 6 का एक नया प्रमोशनल पोस्टर भी ऑनलाइन देखा गया है। पोस्टर से पता चलता है कि नया वनप्लस 6 डुअल रियर कैमरा सैटअप के साथ होगा जिसमें कि 20-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 16-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा।

 

इसके अलावा हाल ही में अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर वनप्लस 6 के लिए ‘नोटिफाई मी’ का ऑप्शन आ चुका है। जिसका मतलब है कि वनप्लस 6 भारत में बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रुप से अमेजन पर उपलब्ध होगा। 

 
 


Latest News