क्रिकेट लवर्स के लिए अोप्पो ने लांच किया F7 Diamond Cricket Edition

  • क्रिकेट लवर्स के लिए अोप्पो ने लांच किया F7 Diamond Cricket Edition
You Are HereGadgets
Monday, May 7, 2018-5:38 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो ने हाल ही में भारत में अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन F7 लांच किया था। वहीं, अब कंपनी ने इस हैंडसेट के Diamond Black क्रिकेट लिमिटेड एडिशन को लांच किया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 21,990 रुपए रखी है। इस स्मार्टफोन की खासियत यह है कि इसमें एक यूनीक ग्लास बॉडी डिजाईन दिया गया है, इसके अलावा यह क्रिकेट केस कवर से भी लैस है। साथ ही इस स्मार्टफोन पर आपको ब्रांड एम्बैसेडर हार्दिक पंडया, आर अश्विन और रोहित शर्मा के हस्ताक्षर भी मिलने वाले है। 

 

Oppo F7 के स्पेसिफिकेशन्सः

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.23 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2280x1080 पिक्सल है। मीडियाटेक Helio P60 प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढाया जा सकता है। 


 
कैमरा व बैटरीः

फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा लगा है। वहीं, सैल्फी के लिए इसमें 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह कैमरा f/2.0 अपर्चर से लैस है, साथ ही इसमें AI ब्यूटीफिकेशन और पोर्टेट मोड दिया गया है। एंड्रॉयड Oreo पर चलने वाले कलरOS 5.0 से लैस इस स्मार्टफोन में 3400mAh क्षमता की बैटरी दी गई है।
 

कनैक्टिविटीः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाई-फाई, ब्लूटुथ, GPS, और 4G VoLTE सपोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए है। 


 


Latest News