BMW ने प्रोडक्शन मॉडल X2 SUV से उठाया पर्दा

  • BMW ने प्रोडक्शन मॉडल X2 SUV से उठाया पर्दा
You Are HereGadgets
Sunday, October 29, 2017-5:54 PM

जालंधर- जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW अपनी नई एसयूवी एक्स2 को लांच करने की योजना बना रही है। वहीं कंपनी ने इस कार के प्रोडक्शन स्पेसिफिकेशन मॉडल का खुलासा कर दिया है। BMW एक्स2 में कंपनी ने इंटीरियर और एक्सटीरियर को प्रिमियम बनाने के साथ ही हाईटेक और एडवांस भी रखा है।

PunjabKesari

फीचर्स

कंपनी ने कार में 8.8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है, यह इंफोटेनमेंट सिस्टम आईड्राइव जैसे बड़े फीचर्स को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही कंपनी ने फुल हैड-डिस्प्ले ऑप्शन के तौर पर मुहैया कराया गया है। इस एसयूवी में कंपनी ने वाई-फाई हॉटस्पॉट और एप्पल कार प्ले जैसे फीचर्स दिए हैं।

PunjabKesari

सेफ्टी 

इस एसयूवी में लेन डिपार्चर वॉर्निंग, स्पीड लिमिट वॉर्निंग, ऑटोमैटिक हाई बीम और पैदल यात्रियों से टकराव की स्थिति में वार्निंग दी गई है। कार में ऑप्शनल ऑटोमैटिक क्रूज़ कंट्रोल फीचर दिया गया है।

इसके अलावा कार में नए डिज़ाइन का बंपर लगाया है जो बड़े एयर इंटेक्स के साथ आता है। कार के रियर हिस्से में एलईडी टेललैंप्स के साथ डिफ्यूज़र और ट्विन एग्ज़्हॉस्ट दिए गए हैं।

PunjabKesari

कीमत व उपलब्धता

कंपनी इस कार को 2018 के मध्य तक लांच करने वाली है, वहीं भारत में इस कार की एंट्री अगले साल किसी भी महीने में हो सकती है। भारत में BMW एक्स2 की अनुमानित एक्सशोरूम कीमत लगभग 45 लाख रुपए होगी।


Latest News