जल्द ही लांच कर सकती है RANGE ROVER अपनी  एक करोड़ की एसयूवी

  • जल्द ही लांच कर सकती है RANGE ROVER अपनी  एक करोड़ की एसयूवी
You Are HereGadgets
Friday, September 1, 2017-11:28 AM

जालंधरः  टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) ने रेंज रोवर का एक नया मॉडल जल्द ही लांच कर सकती है। नई रेंज रोवर वेलार को भारत में 2 तरह के डीजल इंजन के साथ आएगी। इंजन की बात करें तो इस SUV में A 3-लीटर V6 इंजन दे रही है जो 296 bhp पावर और 700 Nm टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही कंपनी ने कार के D180 वेरिएंट में 2-लीटर का 4-सिलेंडर इंजीनियम इंजन दिया है. यह इंजन 177 bhp पावर और 430 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

स्पीड की बात करें तो रेंज रोवर ने इस कार को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया है। इस कार को कंपनी ने बेहतरीन लुक के साथ पावरफुल भी बनाया है। इसमें शानदार फ्रंट के साथ कंपनी ने स्लेंडर फुल-LED हेडलैंप्स दिए हैं।

 

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 80 लाख-1 करोड़ रुपए के बीच हो सकती है। भारत में इस कार का मुकाबला ऑडी Q3, BMW X 1 और वोल्वो XC60 से होने वाला है। कंपनी ने इसके टॉप वेरिएंट में इंटीरियर को पूरी तरह लेदर से डिज़ाइन किया है। इसके साथ ही कार के केबिन में बिल्कुल नया टच प्रो डुओ इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। यह टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 10-इंच का है और हाई-डेफिनेशन है।
 


Latest News