Renault की नई कैप्चर अगले साल भारत में होगी लांच

  • Renault की नई कैप्चर अगले साल भारत में होगी लांच
You Are HereGadgets
Saturday, October 21, 2017-12:23 PM

जालंधर- पिछले काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई फ्रांस की वाहन निर्माता कंपनी रेनॉ की नई कार कैप्चर के बारे में एक नई जानकारी सामने अाई है। जिससे पता चला है कि कंपनी अपनी इस कार को भारतीय कार बाजार में नवंबर 2018 में लांच करेगी। वहीं इससे पहले बताया जा रहा था कि इसे दिवाली से पहले लांच किया जा सकता है।


कीमत 

कंपनी ने हालांकि इस नई कार की कीमत का काई खुलासा नही किया लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत 12 से 15 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

PunjabKesari

बुकिंग

इस कार की बुकिंग्स पहले से ही शुरू हो चुकी हैं। इसको 25,000 रुपए का टोकन अमाउंट देकर बुक करा सकते हैं। 


इंजन

यह नया मॉडल 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आएगा, जो कि 108 बीएचपी का पावर और 240 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करेगा। जबकि इसका पेट्रोल वैरियंट 104 बीएचपी का पावर जेनरेट करेगा। इस गाड़ी में 6 स्पीड मैनुअल और आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन, दोनों में से चुनने का आॅप्शन होगा।

PunjabKesari

माइलेज

2018 Renault Captur के भारतीय मॉडल का पेट्रोल वैरियंट 13 से 15 किलोमीटर प्रति लीटर और डीजल वैरियंट 19 से 20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकता है।


डिजाइन

इस नई एसयूवी में क्रोम ग्रिल, फुल एलईडी हेडलाइट्स, एलईडी टेललाइट्स और ड्यूल टोन वाले अलॉय वील्ज दिए जाएंगे। 4 मीटर से ज्यादा लंबाई वाली कैप्चर का ग्राउंट क्लीयरेंट 212 मिलीमीटर होगा। कैबिन में बेहतरीन क्वॉलिटी मटीरियल से लैस इस एसयूवी में 5 सीटें होंगी। 


इसके अलावा 7 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम से लैस इस क्रॉसओवर में आॅटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग वील, ड्यूल फ्रंट एयबैग्स, ऐंटी ब्रेकिंग सिस्टम आदि फीचर्स दिए जाएंगे।


Latest News