इनफिनिटी  डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया Galaxy S Light Luxury स्मार्टफोन

  • इनफिनिटी  डिस्प्ले के साथ सैमसंग लाया Galaxy S Light Luxury स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, May 22, 2018-9:37 AM

जालंधरः साउथ कोरिया की मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने चीन में अपने मिड-रेंज प्रीमियम स्मार्टफोन को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को गैलेक्सी S लाइट लक्जरी के नाम से पेश किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत इसमें इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है। कीमत की बात करें तो इसकी कीमत कंपनी ने लगभग 40,000 रुपए रखी है और यह स्मार्टफोन चीन की JD.com वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वहीं, ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लैक और बरगंडी रेड कलर अॉप्शन के साथ खरीद सकतें है।

 

गैलेक्सी S लाइट लक्जरी के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.8 इंच की HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2220 पिक्सल है। 2.2GHz क्वाड कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसका रियर कैमरा UHD 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी लगी है जो फोन को पावर देेने के काम अाती है। साथ ही ये फेस अनलॉक फीचर के साथ आता है। 

 

कनैक्टिविटी फीचर्सः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G, वाई-फाई, जीपीएस, टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए है। साथ ही यह स्मार्टफोन वायरलेस चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करता है।  

 

 

 
 


Latest News