स्काइप ने पेश किया नया फीचर, यूजर्स कर रहे हैं काफी पसंद

  • स्काइप ने पेश किया नया फीचर, यूजर्स कर रहे हैं काफी पसंद
You Are HereGadgets
Saturday, August 5, 2017-4:30 PM

जालंधरः मशहूर वीडियो कालिंग और इंस्टेंट मैसजिंग सर्विस स्काइप ने अपने यूजर्स के लिए नया सेंड मनी फीचर पेश किया है। बता दें कि अग यूजर को पहली बार पैसे भेज रहा है तो उसे पहले अपनी लोकेशन कन्फर्म करनी होगी। अगर यह फीचर उनके लोकेशन पर ऐक्टिव हो चुका होगा, तभी वे पैसे भेजने के लिए पेपाल अकाउंट को स्काइप से लिंक कर पाएंगे।

स्काइप चैट में 'फाइंड' पर टैप कर या दाईं तरफ स्वाइप कर सेंड मनी का ऑप्शन सिलेक्ट करना होगा। जिसे पैसे भेजने हैं उस दोस्त का देश सिलेक्ट कर उन्हें कितनी राशि भेजनी है, यह तय करना होगा। कम्पनी ने आगे कहा कि इसके लिए सेंडर के पास ऐप का लेटेस्ट वर्जन होना जरूरी है। रिसीवर के पास कोई भी वर्जन हो, उसे पैसे मिल जाएंगे।

इन सबके के अलावा अब स्काइप को कलर्स से पर्सनलाइज किया जा सकता है और यूजर फेसबुक मेसेंजर की तरह हर मेसेज पर रिऐक्शन दे सकते हैं। इसके अलावा विडियो कॉल में भी रिऐक्ट करने का विकल्प दे दिया गया है। 'हाइलाइट्स' टैब में यूजर अपने दिन की हाइलाइट रील बनाकर अपने कॉन्टैक्ट्स से शेयर कर सकते हैं। हाइलाइट पोस्ट करने के लिए यूजरों को दाएं स्वाइप कर कैमरा खोलना होगा और फोटो या विडियो लेकर पोस्ट करने होंगे।


Latest News