iPhone 8 व iPhone 8 Plus की प्री-बुकिंग हुई शुरू, इस कंपनी ने पेश किया यह अॉफर

  • iPhone 8 व iPhone 8 Plus की प्री-बुकिंग हुई शुरू, इस कंपनी ने पेश किया यह अॉफर
You Are HereGadgets
Friday, September 22, 2017-4:16 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल ने 12 सितंबर को एक इवेंट का आयोजन किया था। इस इंवेट में कंपनी ने अपने कई नए प्रोडक्ट्स पेश किए, जिनमें आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस भी शामिल है। वहीं भारत में इन दोनो फोन्स की प्री-बुकिंग ऑफलाइन और ऑनलाइन चैनल के जरिए अाज से शुरू हो गई हैं।

 

वहीं iPhone 8 और iPhone 8 Plus को भारत में 29 सितंबर से उपलब्ध करा दिया जाएगा। दोनों ही मॉडल 64 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आते हैं। खास बात यह है कि प्री-बुकिंग के शुरु होते ही रिलायंस जियो इसपर अॉफर पेश कर दिया है।

 

अॉफर

एप्पल के इस नए फोन की प्री-बुकिंग शुरु होते ही यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने लिए टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने ऑफर पेश कर दिए हैं। जिसमें कंपनी रिलायंस डिजिटल आउटलेट, जियो स्टोर और जियो कॉम पर नए आईफोन 8 मॉडल के लिए प्री-ऑर्डर लेगी। प्री-ऑर्डर बुकिंग 22 से 29 सितंबर के बीच कराई जा सकेगी। रिलायंस जियो की ओर से नए आईफोन मॉडल पर कैशबैक, बायबैक गारंटी और एक्सक्लूसिव प्लान दिए जाएंगे। 

 

इसके अलावा रिलायंस डिजिटल, जियो डॉट कॉम, जियो स्टोर और माय जियो एप्प से नए आईफोन 8 मॉडल खरीदने वाले ग्राहक अगर एक साल बाद फोन वापस कर देते हैं तो उन्हें 70 फीसदी कैशबैक मिलेगा। अगर किसी शख्स ने iPhone 8 Plus का 256 जीबी मॉडल 86,000 रुपए में खरीदा है तो एक साल बाद फोन वापस करने पर उसे 60,200 रुपयए का कैशबैक मिलेगा।

 

बता दें कि जियो जल्द ही एप्पल के दोनों ही स्मार्टफोन के लिए एक्सक्लूसिव टैरिफ प्लान पेश करेगी। iPhone 8 और iPhone 8 Plus के ग्राहक चाहें तो 799 रुपये वाला प्लान चुन सकते हैं जिसमें मुफ्त कॉल के साथ 90 जीबी डेटा मिलेगा है। प्रीपेड ग्राहकों के लिए इस पैक की वैधता 28 दिनों की होगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि जियो द्वारा पेश किए इस नए अॉफर को लोगो से कैसा रिस्पांस मिलता है।
 


Latest News