बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये 4 टैबलेट

  • बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये 4 टैबलेट
You Are HereTablets
Tuesday, January 30, 2018-2:42 PM

जालंधरः स्मार्टफोन के साथ तेजी से बढ़ते टैबलेट यूजर्स को देखते हुए अपने स्टाइलिश प्रोडक्टस के लिए जानी जाने वाली कंपनी जैसे कि एप्पल, सैमसंग ने अपने शानदार टैबलेट्स को मार्किट में पेश किया है। यदि आप शानदार फीचर्स वाला टैबलेट लेने जा रहे हैं तो हम आपको बता रहें पांच ऐसे टैबलेट्स के बारें में जो शानदार फीचर्स और अच्छी परफॉरमेंस वाले हैं।


 
1. सैमसंग गैलेक्सी टैब S3

यह टैबलेट HDR (10bit coloured) और vivid डिजिटल कंटेंट सपोर्ट करता है। साथ ही इस डिवाइस में S Pen इन बिल्ट है। इसमें 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसमें 6000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

 

2. आईपैड प्रो 10.5

एप्पल के इस टैबलेट में 10.5 इंच का डिस्पले दिया गया है जिसका वजन एक पाउंड है। यह डिवाइस iOS 11 पर चलेगा। नए आइपैड प्रो मॉडल में प्रो-मोशन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है।

 

3. iPad मिनी 4

इस लिस्ट में एक और टैबलेट को शामिल किया गया है, जो है 7 इंच का टैबलेट iPad मिनी 4। अगर आप एप्पल के आईपैड एयर 2 और आईपैड प्रो की तरह दिखने वाले आईपैड खरीदने की सोच रहे हैं लेकिन आपका बजट उससे कम है तो आप आईपैड मिनी 4 को अपनी लिस्ट में शामिल कर सकते हैं। 

 

4. माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 4

क्या कोई टैबलेट वास्तव में आपके लैपटॉप या होम पीसी को बदल सकता है? ऐसे में माइक्रोसॉफ्ट सर्फेस प्रो 4 एक बेहतर टैबलेट है। जिसमें विंडोज 10 का पूरा वर्जन काम करता है।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन