सस्ते स्मार्टफोन में आती हैं ये 5 कॉमन प्रॉब्लम

  • सस्ते स्मार्टफोन में आती हैं ये 5 कॉमन प्रॉब्लम
You Are HereGadgets
Thursday, August 17, 2017-12:02 PM

जालंधरः स्मार्टफोन मार्केट में हर यूजर को ध्यान रखकर हर कीमत पर स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। कई बार यूजर्स पैसे बचाने के चक्कर में ऐसे फोन खरीद लेते हैं, जिनमें कुछ न कुछ प्रॉब्लम आती ही रहती है। अगर आप भी उनमें से एक है और सस्ता मोबाइल खरीदने का मन बना रहे हैं, तो सस्ते मोबाइल में आने वाली 5 कॉमन प्रॉब्लम के बारे में एक बार जरूर जान लें।

अपडेट प्रॉब्लम

अपडेट प्रॉब्लम-

सस्ते स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा परेशानी आती है, कि इन फोन में अपडेट नहीं मिलते हैं। इस वजह से फोन के कई ऐप अचानक काम करना बंद कर देते हैं। इसके अलावा अपडेट न मिलने की वजह से इन स्मार्टफोन में सिक्योरिटी का खतरा भी बना रहता है।

टच स्क्रीन का काम न करना-

टच स्क्रीन का काम न करना-

शुरूआत में कुछ महीने तो फोन ठीक चलता है, उसके बाद टच में परेशानी आने लगती है। ऐसे में यूजर बार-बार इन्हें ठीक कराने के लिए पैसे खर्च करता है।

चार्जिंग में प्रॉब्लम-

चार्जिंग में प्रॉब्लम-

कई बार फोन चार्जिंग के समय गर्म हो जाता है और बैटरी भी जल्दी डिस्चार्ज हो जाती है। कई बार तो चार्जिंग जैक ही खराब हो जाता है।

ऑडियो जैक की परेशानी-

ऑडियो जैक की परेशानी-

सस्ते फोन के ऑडियो जैक और चार्जिंग पॉइंट में प्रॉब्लम होना काफी कॉमन है। ऐसे में यूजर्स भी आमतौर पर दिक्कतें आती हैं। कई बार जैक खराब जैक कई बार हेडफोन सपोर्ट ही नहीं करता। इसके अलावा ये फोन हैंग भी बहुत ज्यादा होते हैं।

सर्विस की कमी-

सर्विस की कमी-

सस्ते स्मार्टफोन देने वाली कंपनियों की सर्विस भी नहीं मिलती। आमतौर पर इन कंपनियों के सर्विस सेंटर नहीं होते। अगर होते भी हैं, तो वहां आपको अच्छी सर्विस नहीं मिलती।
 


Latest News