स्मार्टफोन को हैकर्स व वायरस से हमेशा सुरक्षित रखेगी ये एप्स

  • स्मार्टफोन को हैकर्स व वायरस से हमेशा सुरक्षित रखेगी ये एप्स
You Are HereGadgets
Monday, April 9, 2018-10:23 AM

जालंधरः एंड्रॉयड स्मार्टफोन में सिक्योरिटी को लेकर हमेशा खतरा बना रहता हैं। ऐसे में आपके स्मार्टफोन में एक अच्छे एंटीवायरस एप्प का होना बहुत जरूरी है। वैसे तो गूगल प्ले स्टोर में बहुत-सी एेंटीवायरस एप्स मौजूद हैं, लेकिन आज हम आपको कुछ बैस्ट एंटीवायरस एप्स के बारे में बताएंगे। ये एप्स स्मार्टफोन को हैकर्स व वायरस के हमलों से हमेशा सुरक्षित रखती हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...
 

1. Avast Mobile Security

यह एप्प आपके ईमेल, फोन कॉल, वेब ब्राउजर और इनकमिंग मेसेज को स्कैन करता है व आपके फोन को सुरक्षित रखता है। साथ ही इस एप्प में जंक क्लीन का भी ऑप्शन दिया गया है जो कैश मैमरी को डिलीट कर फोन की फ्री स्पेस को बढ़ाने में मदद करता है।
 

2. 360 Security

एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए 360 एंटीवायरस बेहद ही शानदार एप्लिकेशन है। यह एंटीवायरस सॉफ्टवेयर न सिर्फ स्मार्टफोन को वायरस फ्री करने में कारगर है बल्कि आपके फोन से अनचाही फाइलों को क्लिन कर मैमोरी स्पेस को भी बढ़ाता है।

 

3. Kaspersky Internet Security

कैस्पर्स्की मोबाइल एंटीवायरस भी एक अच्छी सिक्योरिटी एप है जो आपके एंड्रायड स्मार्टफोन को वायरस, स्पाइवेयर और ट्रोजन्स से सुरक्षित रखती है। इस एप्प के जरिए आप अपने डिवाइस के निजी और प्राइवेसी डाटा जैसे कॉल, SMS और कॉन्टैक्ट को सुरक्षित रख सकते हैं।


 


Latest News