फैशन के साथ-साथ सेहत का भी पूरा ध्यान रखती हैं ये Smartwatch

  • फैशन के साथ-साथ सेहत का भी पूरा ध्यान रखती हैं ये Smartwatch
You Are HereGadgets
Monday, August 7, 2017-6:28 PM

जालंधरः आज के दौर में हमारी जिंदगी पहले से ज्यादा स्मार्ट हो रही है, और हो भी क्यों ना। नए-नए एप्प, नई-नई टेकनॉलाजी और तो और स्मार्टवॉच से हमें कई फायदे जो मिल रहे हैं। जी हां, स्मार्टवॉच, यह सिर्फ फैशन का जरिया नहीं ब्लकि यह हमारी सेहत का भी काफी ध्यान रखती है। आइए जानें उन स्मार्टवॉच के बारे में...

1. Moto 360

इस स्मार्टवॉच के जरिए आप अपने स्मार्टफोन पर आए नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं। उसके लिए यूजर्स को इस स्मार्टवॉच को अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट करना होगा जिसके बाद फोन पर आने वाले नोटिफिकेशन को स्मार्टवॉच पर पढ़ा जा सकता है और वॉयस मैसेज के जरिए रिप्लाई भी किया जा सकता है।

PunjabKesari

यह स्मार्टवॉच वाईफाई इनेबल्ड है जिससे आप फोन के ब्लूटूथ रेंज से बाहर होने पर भी कनेक्टेड रहा जा सकता है। इस स्मार्टवॉच में मोटो बॉडी फीचर है जिसके जरिए सेहत से जुड़ी तमाम बातों का ध्यान रखा जा सकता है। यह वॉच यूजर के हार्ट रेट को ट्रैक करेगी साथ ही यह भी बताएगी कि यूजर कितनी कैलोरी बर्न करता है।

2. Galaxy Gear Fit

PunjabKesari

सैमसंग ने गैलेक्‍सी गीयर फिट स्मार्टवॉच को पर्सनल ट्रेनर की तरह पेश किया है।  इसमें सैमसंग के हेल्थ 3.0 एप्लिकेशन का इस्‍तेमाल किया गया है। यह समय बताने के साथ ही यूजर को उसकी सेहत और मोबाइल फोन के अपडेट भी देती है। इसमें ब्‍लूटूथ 4.0 और 210 एमएएच की बैटरी है।यह वाटर व डस्‍ट प्रूफ है।
 


Latest News