कुछ ही मिनटों में सोल्ड आउट हुए आईवूमी के ये दोे स्मार्टफोन्स

  • कुछ ही मिनटों में सोल्ड आउट हुए आईवूमी के ये दोे स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Friday, January 12, 2018-11:30 AM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईवूमी ने 10 जनवरी को अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किए है। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को  iVoomi i1 और i1s के नाम से पेश किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही स्मार्टफोन लांच होने के साथ ही फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल के लिए उपलब्ध हो गए थे। वहीं, सेल में आने के बाद यह स्मार्टफोन्स 30 मिनट से भी कम समय में सोल्ड आउट हो गए। 

 

iVoomi के सीईओ अश्विन भंडारी ने इस उपल​ब्धि पर कहा कि, ‘हमारे iVoomi प्रशंसकों की प्रतिक्रिया भारी थी हम अपने ब्रांड में इतना विश्वास अर्जित करने के लिए बहुत खुश हैं और जो लोग इस आॅफर को हासिल करने में असमर्थ थे, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 16 जनवरी को फ्लिपकार्ट पर विशेष तौर पर एक और फ्लैश सेल आ रही है।’

 

स्पेसिफिकेशन्स

आईवूमी i1s की बात करें तो इसमें 5.45 इंच की HD IPS इंफिनिटी एज डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440x720 पिक्सल्स है। इसके साथ ही क्वाड-कोर मीडियाटेक 6737 प्रोसैसर दिया गया है। इसमें 3GB रैम और 32GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है। 

 

वहीं, आईवूमी i1 स्मार्टफोन में 5.45 इंच की HD IPS इंफिनिटी एज डिस्प्ले दी गई है, जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1440x720 पिक्सल्स है। इस स्मार्टफोन में केवल 2GB रैम और 16GB इंटर्नल स्टोरेज क्षमता के साथ है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 128GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


 
कैमरे की बात करें तो इन दोनो स्मार्टफोन्स में 3 मेगापिक्सल व 2 मेगापिक्सल का रियर ड्यूल कैमरा सैटअप दिया गया है। वहीं, फ्रंट के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। ये दोनो स्मार्टफोन्स एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है और इनमें 3000mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है। कनैक्टिविटी के लिए इनमें 4G VoLTE, ब्लूटुथ, वाई-फाई, डुअल सिम व माइक्रो USB पोर्ट आदि हैं।


 


Latest News