बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये एंड्रॉयड टैबलेट

  • बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये एंड्रॉयड टैबलेट
You Are HereGadgets
Thursday, October 19, 2017-9:51 AM

जालंधरः भारतीय बाजार में स्मार्टफोन के अलावा टैबलेट का क्रेज भी तेजी से बढ़ रहा है। टैबलेट कंप्यूटर और स्मार्टफोन दोनों की भूमिका निभा सकता है। बाजार में बड़ी संख्या में बजट टैबलेट मौजूद हैं। ऐसे में लोगों के लिए सही टैबलेट का चयन करना आसान नहीं होता। आज हम आपको ऐसे 5 एंड्रॉयड टैबलेट के बारे में बताएंगे जो दमदार फीचर्स से लैस तो है ही साथ काफी भरोसेमंद भी है। 

 

1. Google Nexus 7 2012

10,000रुपए की कीमत में मिलने वाला यह इंडिया का बेस्ट एंड्रॉयड टेबलेट है। यह टेबलेट आपको एंड्रॉयड का स्मूथेस्ट और प्यूरेस्ट एक्सपीरियंस देगा। 

 

2.  XOLO Play Tab 7.0

Xolo Play Tab का हार्डवेयर काफी हद तक Nexus 7 2012 से मिलता जुलता है। इसमें आप मेमोरी कार्ड के द्वारा 32GB तक मेमोरी बड़ा सकते हैं। 

 

3.  Xolo QC800

अगर आप 7 इंच से बड़ी स्क्रीन का टेबलेट खरीदना चाहते हैं Xolo QC800 उनके लिए बेस्ट एंड्रॉयड टेबलेट है। इसमें 8 इंच स्क्रीन, क्वैड-कोर प्रोसेसर और मेमोरी अपग्रेड एबिलिटी मौजूद है।

 

4.  Dell Venue 7

यह एक एेसा टेबलेट है जो मल्टीटास्किंग के लिए रैम के मामले में हेडरूम ऑफर करता हैं इसकी प्रीमियम क्वालिटी इसे और भी खास बनाती है।  

 

5.  Lenovo Idea Tab A1000

अगर आप अच्छी बिल्ड क्वालिटी के साथ 2G वॉइस कॉलिंग टेबलेट खरीदना चाहते हैं तो  Lenovo Idea Tab A1000 एक अच्छा एंड्रॉयड टेबलेट हैं। इसका डुअल डॉल्बी स्पीकर्स और USB OTG सपोर्ट इसको और खास बनाता है।
 


Latest News