भारत में लांच हुअा Infocus का यह सस्ता स्मार्टफोन

  • भारत में लांच हुअा Infocus का यह सस्ता स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, February 1, 2018-5:09 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी इनफोकस ने भारत में अपने नए बजट हैंडसेट इनफोकस ए2 को 5,199 रुपए मे लांच कर दिया है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को ब्लैक और शैंपेन गोल्ड कलर में रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवाया है। वहीं ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने स्मार्टफोन के साथ लांच ऑफर भी पेश किया हैं। बता दें कि कंपनी ने Infocus A2 को लांच करने की घोषणा अपने ट्विटर हैंडल से की है।

 

ऑफर

इनफोकस ए2 खरीदने वाले यूजर्स को रिलायंस जियो की तरफ़ से 30 जीबी मुफ्त डाटा मिलेगा। इसके अलावा मोबिक्विक वॉलेट के जरिए भुगतान करने वाले यूजर्स 300 रुपए का कैशबैक सुपरकैश के तौर पर पा सकते हैं।

 

स्पेसिफिकेशन 

इस स्मार्टफोन में डिस्पले 5.5 इंच एचडी, प्रोसेसर 1.3 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम एससी9832 क्वाड-कोर, रैम 2 जीबी, इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी, ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 7.0 नॉगट और बैटरी 2400 एमएएच की है। वहीं फोटोग्राफी के स्मार्टफोन रियर कैमरा 5 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा भी  5 मेगापिक्सल का दिया गया है।

 

इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एफएम रेडियो, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फ़ीचर्स दिए गए हैं। 


 


Latest News