सैमसंग के इस टैबलेट को मिलनी शुरू हुई एंड्रॉयड 8.0 Oreo की अपडेट

  • सैमसंग के इस टैबलेट को मिलनी शुरू हुई एंड्रॉयड 8.0 Oreo की अपडेट
You Are HereGadgets
Tuesday, May 15, 2018-4:33 PM

जालंधरः साउथ कोरिया की इलैक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy Tab S3 के लिए 8.0 Oreo की अपडेट जारी कर दी है। सैमसंग ने इस अपडेट को बिल्ड नंबर T820XXU1BRE2 पर पेश किया है। फिलहाल यह अपडेट ओवर द एयर के माध्यम से यूके में रोल अाउट किया गया है। Sammobile की जानकारी के मुताबिक, अगर अापके पास भी Galaxy Tab S3 है तो आप सॉफ्टवेयर अपडेट स्टेटस के लिए सेटिंग में जाकर अपडेट पर क्लिक कर देख सकते हैं।  

 

सैमसंग Galaxy Tab S3 के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इस टैबलेट में 9.7 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2048×1536 पिक्सल है। क्वालकॉम स्नेपड्रैगन 820 प्रोसैसर के साथ इसमें 4 जीबी रैम व 32 जीबी की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक एक्सपेंडेबल किया जा सकता है। इस टैबलेट में मेटल फ्रेम के साथ ग्लास बॉडी दिया गया है। सैमसंग Galaxy Tab S3 में S Pen stylus सपोर्ट उपलब्ध है।  

PunjabKesari
 
कैमरा व बैटरीः

सैमसंग के इस टैबलेट में 13 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वहीं, Galaxy Tab S3 को पावर देने के लिए इसमें 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी के दावे के अनुसार सैमसंग के इस टैब में लगी बैटरी 12 घंटे का बैटरी बैकअप देती है।  इसके अलावा इस डिवाइस में एक्सटर्नल कीबोर्ड सपोर्ट की भी सुविधा दी गई है, जिसे pogo pins के माध्यम से कनेक्ट कर सकते हैं। 


Latest News