टोयोटा ने लांच किया इटिआॅस का प्लैटिनम लिमिटेड एडिशन

  • टोयोटा ने लांच किया इटिआॅस का प्लैटिनम लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Thursday, March 1, 2018-6:06 PM

जालंधर- वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा ने इटिआॅस कार का प्लैटिनम लिमिटेड एडिशन मॉडल लांच कर दिया है। इस नई कार के पेट्रोल मॉडल की शोरूम कीमत 7.84 लाख रुपए और डीजल मॉडल कीमत 8.94 लाख रुपए है। कंपनी ने अपनी इस कार को कई प्रीमियम फीचर्स से लैस किया है। जिसमें नई पेंट स्कीम, ड्यूल टोन अपहोलस्ट्री और कुछ नए इंफोटेनमेंट ​फीचर्स कौ जोड़ा गया हैं।

 

इंजन 

टोयोटा इटिआॅस के पेट्रोल वेरिएंट में 1.5 लीटर, 4 सिलिंडर इंजन है जो कि 5,600 आरपीएम पर 89 बीएचपी की पावर और 3,000 आरपीएम पर 132 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है।वहीं डीजल वेरिएंट में 1.4 लीटर, 4 सिलिंडर मोटर है जो कि 3,800 आरपीएम पर 67 बीएचपी की पावर और 170 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करता है। दोनों ही इंजनों को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

 

डिजाइन 

कार में नया ब्राउन कलर स्कीम देखने को मिलेगा और स्टैंडर्ड वर्जन में पर्ल वाइट का भी आॅप्शन मिलेगा। वहीं केबिन में नया ड्यूल टोन कलर थीम है, जिससे यह नई कार और भी अाकर्षक लगती है।

 

फीचर्स 

नए मॉडल में 6.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है जो कि AUX, USB और ब्लूटूथ को सपॉर्ट करता है। इसके साथ ही इसमें वॉइस रेकग्निशन और रिमोट कंट्रोल भी है। हांलाकि इंफोटेनमेंट सिस्टम एंड्रॉयड आॅटो या एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी को सपॉर्ट नहीं करता है। अब देखना होगा कि मार्केट से इस कार को कैसा रिस्पांस मिलता है। 


   
 


Latest News