भारत में लांच हुई Triumph की यह दमदार क्रूजर बाइक

  • भारत में लांच हुई Triumph की यह दमदार क्रूजर बाइक
You Are HereGadgets
Tuesday, February 27, 2018-3:51 PM

जालंधर-  ब्रिटिश मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी ट्रायम्फ ने भारत में अपनी नई बोनेविल स्पीडमास्टर बाइक को 11.11 लाख रुपए की एक्सशोरूम कीमत पर लांच कर दिया है। यह बाइक कंपनी की सबसे सस्ती क्रूज़र मोटरसाइकल है और इसमें कई कॉस्मैटिक बदलावों के साथ स्टैंडर्ड रूप से क्रूज़ कंट्रोल दिया है। ट्रायम्फ ने इस क्रूज़र बाइक को क्रैनबेरी रैड, जैट ब्लैक और फ्यूज़न ब्लैक के साथ फैटम व्हाइट में उपलब्ध कराया है। बता दें कि बोनेविल स्पीडमास्टर 2018 में ट्रायम्फ की पहली बाइक है जो भारत के साथ दुनियाभर में लांच की जाने वाली है और कंपनी ने इस बाइक को बोनेविल बॉबर से प्रेरित होकर बनाया है। माना जा रहा है कि ट्रायम्फ की इस बाइक का मुकाबला भारत में हार्ले-डेविडसन की क्रूज़र रेन्ज और इंडियन स्काउट से होगा।

 

PunjabKesari

 

इंजन 

ट्रायम्फ ने नई बोनेविल स्पीडमास्टर में 1200cc का हाई टॉर्क पैरेलल-ट्विन इंजन लगाया है। यह इंजन 6100 rpm पर 76 bhp की पावर और 4000 rpm पर 106 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियाबॉक्स से लैस किया गया है।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

Triumph Bonneville Speedmaster में क्लासिक लुक्स वाले वायर स्पोक वील्ज हैं। दोनों पहियों में ड्यूल डिस्क ब्रेक और अगले पहिये में ब्रेम्बो कैलिपर्स भी हैं। दोनों ही डिस्क ब्रेक्स को एबीएस यानी एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम से लैस किया गया है। इस बाइक पर 2 साल की वारंटी है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, मल्टीफंक्शनल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि हाइटेक फीचर्स भी दिए गए हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय मार्केट से इस बाइक को कैसा रिस्पांस मिलता है। 
 


Latest News