भारत में Vu क्वानटम पिक्सलाइट 4k स्मार्ट टीवी सीरीज लांच

  • भारत में Vu क्वानटम पिक्सलाइट 4k स्मार्ट टीवी सीरीज लांच
You Are HereGadgets
Friday, February 16, 2018-3:28 PM

जालंधर- टेलीविजन निर्माता कंपनी Vu ने भारत में अपने दो नए शानदार टीवी लांच किए हैं। कंपनी ने अपने ये दोनो टीवी Vu क्वानटम पिक्सलाइट नाम से पेश किए है, जिनमें एक टीवी 65 इंच का और दूसरा टीवी 75 इंच का है।

 

कीमत व उपलब्धता

इन दोनो टीवी की कीमत की बात करें तो 65 इंच वाले की कीमत 2.6 लाख रुपए और 75 इंच वाले की कीमत 4 लाख है। बताया जा रहा है कि ये दोनों ही मॉडल बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट व Vu स्टोर्स पर जल्दी ही उपलब्ध होंगे।

PunjabKesari

वहीं लांच के अवसर पर Vu टेलीविजन्स की संस्थापक व CEO देविता सराफ का कहना है कि "हमारा लेटेस्ट Vu क्वानटम पिक्सलाइट LED TV 1500 nits ब्राइटनेस क्षमता के साथ है जिससे कि वाइब्रेंट और एकदम असल सी ट्रू-टू-लाइफ पिक्चर क्वालिटी मिलती है। इसके अधिकतम ब्राइटनेस लेवल और लोकल डिमिंग के कॉम्बिनेशन से एकदम नया और यूनीक कॉन्ट्रास्ट मिलता है।''

 

फीचर्स 

फीचर्स की बात करें तो ये दोनों टीवी 1500 nits ब्राइटनेस के साथ हैं, जिसके साथ ही ये इस सैगमेंट में सबसे अधिक ब्राइटनेस वाले टेलीविजन बन जाते हैं। इसके अलावा ये मैटल इंडस्ट्रीरियल डिजाइन के साथ है और इनमें डायनैमिक 55,000 साउंड होल्स की क्षमता वाला डायनैमिक डॉल्बी ऑडियो इफैक्ट दिया गया है। वहीं इसमें सुविधाजनक व आसान यूजर इंटरफेस दिया गया है और नेटफ्लिक्स व यूट्यूब के लिए खासतौर पर अलग से बटन दिया गया है।
 


Latest News